अनुराग बासु के किरदार पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी
अनुराग बासु के किरदार पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी
Share:

टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर अक्सर अपने नए शोज को लेकर चर्चा में बनी रहती है अब इन दिनों टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. यही नहीं बल्कि आये दिन इस शो के नए किरदार को लेकर हर रोज एक नया नाम सामने आता है.

बताया जा रहा है कि 'प्रेरणा' के किरदार के लिए टीवी की जानी मानी अभिनेत्री एरिका फ्रेन्डीज़ को लिया गया है वही अनुराग बासु के किरदार के लिए अब तक कई पॉपुलर एक्टर के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अभी तक अनुराग बासु के लिए फ़ाइनल नाम की घोषणा नहीं हुई है. ख़ास बात यह है कि इस किरदार को कौन निभाएगा ये जानने के लिए दर्शक बेताब हो रहे हैं.

Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'

जब इस बारे में एकता कपूर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुझे खुद हर दिन नए अनुराग का पता चलता है, और मैं इसकी घोषणा नहीं कर सकती हूं क्योंकि ये मेरा नहीं चैनल का फैसला है. गौरतलब है कि अब तक अनुराग के किरदार के लिए मशहूर अभिनेता शाहिर शेख, बरुन सोबती, शरद मल्होत्रा, अंगद बेदी, पार्थ समथान जैसे स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं.

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मा की 'पत्नी' की एंट्री

खबरों की माने तो शो की विलेन यानी 'कोमोलिका' के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री हिना खान के नाम की चर्चा हो रही हैं, हालांकि अभी तक उनके नाम की भी पूरी तरह से घोषणा नहीं हुई हैं. अब देखना ये है कि शो में अनुराग बनने के मौका किस अभिनेता को मिलता हैं.

 चटपटी खबरें...

'ये हैं महोब्बतें' को लेकर दिव्यांका ने बोल दी बड़ी बात

पति विवेक को जब मिला शादी का प्रस्ताव, तो पत्नी ने दिया जवाब

रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड ने दिखाया बिकिनी लुक

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -