'ये हैं महोब्बतें' को लेकर दिव्यांका ने बोल दी बड़ी बात
'ये हैं महोब्बतें' को लेकर दिव्यांका ने बोल दी बड़ी बात
Share:

टीवी की जाने मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. दिव्यांका इन दिनों पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता के किरदार में नजर आ रही हैं, हाल ही में इस शो ने 1500 एपिसोड पूरे किये हैं जिसके चलते दिव्यांका बेहद ही खुश हैं. इस दौरान शो की पूरी कास्ट ने जमकर मस्ती की.

पार्टी में दिव्यांका त्रिपाठी, अनिता हसनंदानी, करण पटेल, शिरिन मिर्जा, अदिति भाटिया, कृष्णा मुखर्जी और निर्माता एकता कपूर जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की. अब हाल ही में दिव्यांका का बयान आया हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यु में दिव्यांका ने कहा कि इसमें भावना बहुत सुंदर है. हम लंबे समय से इस शो में काम का आनंद ले रहे हैं और जब यात्रा अच्छी होती है तो आपको समय बीतने का अहसास नहीं होता हैं.

...और भी सेक्सी हुई 'संजू' की ये हीरोइन

गौरतलब है कि दिव्यांका के साथ इस शो में मशहूर अभिनेता करण पटेल मुख्य भूमिका में नजर आते हैं. यही नहीं बल्कि टीवी की दुनिया में दिव्यांका और करण की जोड़ी काफी पसंद की जाती हैं. दिव्यांका का मानना हैं कि उनके लिए यह पॉपुलर शो काफी लकी साबित हुआ क्योंकि इसी शो में काम करने के दौरान उन्हें प्यार हुआ और शादी भी हो गई.

'क़यामत की रात' के नए प्रोमो ने फैंस को किया हैरान

ख़ास बात यह है कि जिससे दिव्यांका की शादी हुई हैं उनके पति और अभिनेता विवेका दहिया इसी शो में उनके को स्टार रह चुके हैं. इसके अलावा दिव्यांका ने सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. बता दें कि दिव्यांका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' के जरिये की थीं.

चटपटी खबरें..

'बेला' बनने के बाद और भी हॉट हो गईं सुरभि ज्योति

रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड ने दिखाया बिकिनी लुक

इस एक्ट्रेस को शादी की परेशानी से उबरने में साईं बाबा ने की मदद

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -