एकता कपूर को भारी पड़ा शाहरुख़ से 'कसौटी जिंदगी की' का प्रमोशन करवाना
एकता कपूर को भारी पड़ा शाहरुख़ से 'कसौटी जिंदगी की' का प्रमोशन करवाना
Share:

जल्द ही टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' दोबारा शुरू होने वाला है और इस शो के दोबारा आने की वजह से फैंस खूब खुश हैं. फिलहाल शो का प्रमोशन लगातार किया जा रहा है और शो के प्रमोशन के लिए एकता कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. शो के प्रमोशन के लिए एकता ने बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख़ खान को भी अपने साथ मिला लिया. जी हाँ, शाहरुख़ खान ने भी एकता कपूर के सी शो का प्रोमशन करने में उनका साथ दिया लेकिन शाहरुख़ का साथ लेना एकता को भारी पड़ गया.

'कसौटी जिंदगी की-2' के सेट से लीक हुई तस्वीरें

जी हाँ, शाहरुख़ के साथ अपने आने वाले शो का प्रमोशन करने के लिए एकता ने करीब 8 करोड़ रुपये लिए हैं. शाहरुख़ ने प्रमोशन करने के लिए तभी हामी भरी जब एकता ने उन्हें 8 करोड़ रुपये देने के लिए हाँ कहा. खबरों की मानें तो जब शाहरुख़ को 8 करोड़ रुपये मिले तभी उन्होंने प्रमोशन के लिए शूट करना शुरू किया. यह शो जल्द ही ऑन-एयर होने वाला है. इस शो में टीवी की संस्कारी बहु हिना खान भी नजर आने वालीं हैं और खबरों की मानें तो उन्हें शो के लिए 2 लाख देने की बात की गई है.

अपनी होने वाली सासू मां को गले लगाती हुईं नजर आईं कैटरीना!!

एकता को अपने शो के प्रमोशन में ही इतना खर्च करना पड़ रहा है कि उनकी हालत खराब हो गयी है और उसके बाद कास्ट हको जो फीस देनी है वह तो अलग ही है. अब अगर शो फ्लॉप होता है तो एकता को भारी नुक्सान हो सकता है. फिलहाल एकता ने शो के हिट होने के कयास लगाए हैं.

टीवी अपडेट्स

टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने को तैयार रेखा

आज सुबह की बड़ी ख़बरें एक साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -