अपनी होने वाली सासू मां को गले लगाती हुईं नजर आईं कैटरीना!!
अपनी होने वाली सासू मां को गले लगाती हुईं नजर आईं कैटरीना!!
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. कैटरीना अपनी फिल्म के साथ-साथ हॉट अंदाज़ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इसी बीच कैटरीना की एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसकी हर कही चर्चाएं हो रही है. इस तस्वीर में कैटरीना सलमान खान की मां सलीमा खान के साथ नजर आ रहीं हैं.

कैटरीना इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं. यहां सलमान खान के साथ उनकी मां सलीमा खान भी मौजूद हैं. सलमान भी पिछले कुछ समय से अपनी मां के साथ फोटोज शेयर कर रहे थे और अब कैटरीना ने सलमान की मां के साथ फोटो शेयर कर अपने अफेयर की ख़बरों को जोर दे दिया है. ये तस्वीर फिल्म भारत के सेट की है जिसमें कैटरीना सलीमा खान की गले लगाते हुए नजर आ रहीं हैं. कैटरीना और सलीमा की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है.

इस तस्वीर को सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. हालांकि अर्पिता ने कुछ ही देर बाद इस फोटो को डिलीट कर दिया था लेकिन देखते ही देखते ये फोटो जमकर वायरल हो गई. फैंस तो इस फोटो की खूब तारीफ कर रहे हैं और सलमान और कैटरीना के फिर से अफेयर के कयास लगा रहे हैं. वही फिल्म भारत की बात करे तो इसका पहला शेड्यूल मुंबई में शूट हो चुका है और इन दिनों माल्टा में फिल्म का दूसरा शेड्यूल शूट हो रहा है. ये फिल्म साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

1000 करोड़ कमा सकती है ये फिल्म, रिलीज से पहले हुआ तय !

बाॅलीवुड के इस खान ने तोड़ी राखी की पुरानी परंपरा, वायरल हो रहा फोटो

अली अब्बास जफ़र ने शेयर की कैटरीना की लाजवाब तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -