टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

Aug 28 2018 10:52 AM
टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

‘दिया और बाती हम’ से फेमस हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली संध्या बिंदनी उर्फ दीपिका सिंह कई दिनों से छोटे पर्दें से दूर हैं। अब एक बार फिर से वह छोटे पर्दें पर जल्द ही कमबैक करने वाली है। आपको बता दें कि दीपिका सिंह ने शो दिया और बाती के बाद से शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह प्रेग्नेंट थी और कुछ महीने पहले वह मां बनी लेकिन अब वह जल्दी कमबैक करने वाले ही। पर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बहुत बड़ा खुलासा किया हैं। 

दीपिका पादुकोण की तरह खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं ये डाइट प्लान

टीवी फेम दीपिका सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह कमबैक तो करने जा रही है लेकिन नेगिटिव किरदार नहीं निभाएंगी। इससे उनके जीवन पर भी असर पड़ेगा। साथ ही मैं ईष्र्या, नफरत इस तरह के किरदार नहीं निभा सकती हूं। वहीं शो दीया और बाती से पहले पार्टी में भी जाया करती थी लेकिन इस शो के बाद से एक बहु वाली छवि लोगों के मन में बैठ गई हैं तो मैं ऐसा बिल्कुल नहीं चाहती हूं। 

शो मेकर्स का बड़ा फैसला, जल्द बंद होगा एकता कपूर का ये पॉपुलर शो

इन दिनों दीपिका ने कमबैक करने के लिए अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। वह एक अच्छी स्क्रीप्ट देख रही है। जैसे ही उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है वह उसके लिए तैयार है। दीपिका ने अपनी एक्टिंग से कई अवाॅर्ड जीते हैं और टीवी की दुनिया में एक अच्छी एक्ट्रेस के रूप में खुद को स्थापित किया है।  

बाॅलीवुड अपडेट्स... 

देखिए दीपिका के पार्टी वियर गाउंस का कलेक्शन

देखिए दीपिका की खूबसूरत साड़ियों का कलेक्शन

शादी बाद दीपिका ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिला यह गिफ्ट