स्टाइलिश ड्रेस में दिखाई दी एकता कपूर, हो गईं ट्रोल
स्टाइलिश ड्रेस में दिखाई दी एकता कपूर, हो गईं ट्रोल
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इन दिनों कई अभिनेत्रियां लगातार हॉटनेस दिखा रहीं हैं और हॉटनेस दिखाने के लिए वह तरह तरह की ड्रेस पहनती हैं. उस ड्रेस के कारण ही कई बार वह ट्रोल हो जाती है और तो कई बार उनकी तारीफें की जाती है. ऐसे में हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के साथ. जी हाँ, उनके साथ भी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है कि वह ट्रोल हो गईं हैं. दरसल हाल ही में वह बॉलीवुड के एक फिल्म फेस्टिवल अवार्ड में गईं जहाँ उनका लुक किलर रहा लेकिन वह ट्रोल हो गईं. दरअसल वहां एकता कपूर एक गुलाबी रंग की ड्रेस में पहुंची,

 

और वह ड्रेस इतनी बोल्ड थी की एकता कपूर के निजी अंग साफ़ नजर आ गए. पुरे इवेंट में एकता कपूर अपनी ड्रेस को संभालती नजर आई. वहीं पूरे शो के दौरान एकता कई बार अपनी ड्रेस को लेकर असहज दिखाई दी और जब इस शो की तस्वीरें सोशल मीडिया में आई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आप सभी को बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि एकता इतनी बोल्ड ड्रेस में नजर आईं हो इसके पहले भी वह कई बार ऐसी ड्रेस में नजर आईं हैं. एकता कपूर का हॉट अंदाज सभी को भाता है लेकिन उनकी बोल्ड ड्रेस के कारण वह हमेशा ट्रोल हुईं हैं.

न्यूड होने के बाद अब फिर कपड़ें उतारते नजर आई सारा खान

पत्नी दिव्यांका से छुपकर दूसरी अभिनेत्रियों साथ ऐसी हरकतें करते हैं विवेह दहिया

इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में पुरे किए 10 साल, फैंस को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -