बिना शादी माँ बनने के बाद एकता को मिल रहीं हैं बधाइयां
बिना शादी माँ बनने के बाद एकता को मिल रहीं हैं बधाइयां
Share:

हाल ही में प्रोड्यूसर एकता कपूर पहले बच्चे की मां बनी हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि एकता ने हाल ही में एक बच्चे को सेरोगेसी के जरिए जन्म दिया है और इस कारण वह सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. हाल ही में मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है और एकता उसे जल्द ही घर लाने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि बच्चे के जन्म के बाद से ही एकता को चारों ओर से बधाईयां मिल रही है और सभी उनकी तारीफ़ करने के साथ ही उन्हें खूब बधाई भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि सभी का कहना है कि इस खबर के आने के बाद से ही लगता है कि एकता अपने छोटे भाई के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं. आपको बता दें कि साल 2017 में तुषार कपूर ने भी सेरोगेसी के जरिए एक बच्चे के पिता बने थे वहीं तुषार ने अपने बच्चे का नाम लक्ष्य रखा था और अब एकता ने एक बच्चे को गोद ले लिया है. वैसे बालाजी टेलीफिल्म्स की मालकिन की तरफ से अभी इस बात की पुष्टि होनी बाकी है जो अब तक नहीं ही है.

आप सभी को पता ही होगा कि करण जौहर, शाहरूख खान, लिसा रे जैसी कई अन्य बी-टाउन हस्तियों ने भी सरोगेसी के जरिए माता-पिता बन चुके हैं और अब एकता ने यह कदम उठाया है. एकता को अब तक कई टीवी के सितारे बधाई दे चुके हैं और अब भी उनके लिए बधाइयों का सिलसिला जारी है.

लाडो 2 की इस एक्ट्रेस के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां, 10 फरवरी को है शादी

इस शादीशुदा एक्टर के जबरदस्ती किस करने पर बौखलाई कोमोलिका और कर दिया ऐसा काम!

इस प्लस साइज़ एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गया अंग-अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -