बिग बॉस ने लटकाई सभी घरवालों पर तलवार, अब होगा बड़ा हंगामा
बिग बॉस ने लटकाई सभी घरवालों पर तलवार, अब होगा बड़ा हंगामा
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस 12 में ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं जिसके कारण बिग बॉस 12 दिलचप्स होता जा रहा है. ऐसे में खबरों के अनुसार अब बिग बॉस के घर में और दंगल होने वाला है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि आने वाले यानी आज के एपिसोड में बिग बॉस ने ऐसी चाल चली है कि प्रतियोगियों को अपनी सहमति से नॉमिनेशन करने हैं. जी हाँ, अब बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों को एक ऐसा काम दिया है कि ये सभी एक-दूसरे के सामने ही खड़े हो गए हैं और सभी को केवल अपने आपको बचाना है.

यहाँ देखे बिग बॉस 12 का प्रोमो....

ऐसे में हम अगर बिग बॉस के द्वारा जारी किए गए प्रोमो की मानें तो, इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान ‘बिग बॉस’ घरवालों को एक टास्क देंगे, जिसके तहत सभी हाउसमेट्स को जोड़ी में बांटा जाएगा और उस टास्क के दौरान बारी-बारी से हर जोड़ी को गार्डन एरिया में रखी एक बाइक पर जाकर बैठना होगा और आपसी सहमती से किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करना होगा. अब ऐसे में दोनों के गले पर तलवार लटक जाएगी और दोनों एक-दूजे को नॉमिनेट करने के लिए राजी करेंगे. वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में सभी घरवाले खुद को बचाते हुए नजर आने वाले हैं.

आप देख सकते हैं प्रोमो में जब नॉमिनेशन में कुर्बानी देने का मौका दीपक और सोमी को दिया जाएगा तो दीपक खुद को बचाने के लिए सोमी को हैप्पी क्लब का वास्ता देंगे और इस पर सोमी, दीपक को करारा जवाब देते हुए कहेंगी कि, 'दोस्ती एक तरफ है और गेम एक तरफ है' वही शिवाशीष भी खुद को बचाने के लिए रोहित सुचांति को एक चांस देने से मना कर देंगे और नॉमिनेशन टास्क के दौरान मेघा धाडे, दीपिका से नॉमिनेट होने के लिए कहेंगी तो दीपिका उनको बताएंगी कि, ‘वो इतनी जल्दी घर से जाने के लिए तैयार नहीं हैं' ऐसे में सभी अपने आपको बचाने में लग गए हैं.

बिकिनी पहनकर फिर सुर्ख़ियों में आईं इश्कबाज की विलेन

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

बिग बॉस 12: सलमान खान के इशारों पर नागिन बने शिवाशीष, जसलीन का हुआ यह हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -