बिग बॉस 12: दीपिका के सपोर्ट में उतरी बिग बॉस 7 की विनर, कह दी इतनी बड़ी बात
बिग बॉस 12: दीपिका के सपोर्ट में उतरी बिग बॉस 7 की विनर, कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 इन दिनों लगातार अपने ट्विस्ट और टर्न के लिए पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में इस समय कोई भी दीपिका का सपोर्ट यही कर रहा है यहाँ तक कि बिग बॉस के पहले सीजन के सेलेब्स भी दीपिका के स्पोर्ट में नहीं है. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रह चुकी गौहर खान ने अपनी दोस्त दीपिका कक्कड़ का सपोर्ट किया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में दीपिका के स्पोर्ट में बहुत कुछ खा है.

हाल ही में गौहर खान ने ट्वीट करके कहा, ‘मैं दीपिका कक्कड़ को सलाम करती हूं कि उन्होंने लगातार करणवीर के साथ अपना सपोर्ट बनाए रखा और हर परिस्थिति में उनके साथ खड़ी रहीं. हर कोई करणवीर पर सवाल खड़े कर रह था और झुंड में हमला कर रहा था लेकिन दीपिका अपनी जगह से टस से मस नहीं हुईं. करणवीर के कटोरे में पानी था... जो कुछ भी हो रहा है, वो देखकर मुझे काफी दुख हो रहा है.’ आप सभी को बता दें कि गौहर खान के ट्वीट पर एक यूजर ने जवाबी हमला किया और कुछ बहुत बुरा लिख दिया जिसका भी गौहर ने तगड़ा जवाब दिया.

जी हाँ, गौहर खान ने दो ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘अगर आप उस एपिसोड को दोबारा देखेंगे तो कटोरे में पानी दिख रहा है. इसके साथ-साथ यह अपना-अपना नजरिया है. इन्हीं तरीकों के लिए किसी को मास्टरमाइंड का खिताब दे दिया जाता है और किसी को गलत बता दिया जाता है. हां, दीपिका ने करणवीर को सपोर्ट किया लेकिन उन्होंने आंखें बंद करके करणवीर का साथ नहीं दिया.’ आप सभी को बता दें कि गौहर खान ही नहीं और भी कई टीवी स्टार्स हैं जो दीपिका के सपोर्ट में हैं.

बिकिनी पहनकर फिर सुर्ख़ियों में आईं इश्कबाज की विलेन

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

बिग बॉस 12: सलमान खान के इशारों पर नागिन बने शिवाशीष, जसलीन का हुआ यह हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -