Video : राखी को पटखनी देने के बाद उनके मुँह पर गन्दी हरकते करने लगी विदेशी महिला रेसलर
Video : राखी को पटखनी देने के बाद उनके मुँह पर गन्दी हरकते करने लगी विदेशी महिला रेसलर
Share:

लगातार अपने विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत को हाल ही में एक विदेशी महिला पहलवान को चैलेंज मानना बहुत भारी पड़ गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस समय राखी अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि बीते कल हरियाणा के पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित चैंपियनशिप रेसलिंस इंटरनेशनल में राखी सावंत को विदेशी महिला पहलवान ने उठाकर ऐसा पटका कि वो दोबारा रिंग में खड़ी होने लायक नहीं बची और उनकी हालत खराब हो गई.

 

वहीं महिला रेसलर द्वारा पटके जाने के काफी देर बाद भी राखी खड़ी नहीं हो पाई जिसके बाद उन्हें वहां से उठाकर अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि महिला रेसलर द्वारा पटके जाने के बाद राखी सावंत को कमर में बुरी तरह चोट आई है इस मामले में डॉक्टरों ने राखी सावंत को कई हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी है. अभी तक इस घटना का वीडियो सामने नहीं आया था लेकिन अब इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और सभी इस वीडियो को देखकर हैरान है. वहीं आप सभी को बता दें कि बीते रविवार को सीडब्लूई के बैनर तले हुए रेसलिंग के बीच महिला रेसलरों के मुकाबले भी आयोजित किए गए थे.

जिसमें एक विदेशी महिला पहलवान रैवल ने अपनी फाइट जीतने के बाद एक खुला चैलेंज देते हुए कहा कि किसी भी इंडियन महिला में दम है तो आए और मुझसे लड़े.इस दौरान राखी गईं लेकिन खुद की हड्डी पसली तुड़वाकर आ गईं.

महिला पहलवान के पटकने से घायल हुईं राखी, अस्पताल में भर्ती

राखी ने बिकिनी पहनकर सुरैय्या गाने पर किया डांस, देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी

राखी सावंत ने उड़ाया बिग बॉस का मजाक, कहा- 'कैसे ठंडे-ठंडे..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -