'एकनाथ शिंदे के बेटे ने दी मेरे क़त्ल की सुपारी', संजय राउत के आरोप में मचाई सनसनी
'एकनाथ शिंदे के बेटे ने दी मेरे क़त्ल की सुपारी', संजय राउत के आरोप में मचाई सनसनी
Share:

मुंबई: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने इल्जाम लगाया है कि शिवसेना सांसद एवं महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे ने उन्हें मारने के लिए ठाणे से कॉन्ट्रैक्ट किलर को सुपारी दी थी। राउत ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर मामले पर ध्यान देने की अपील की। चिट्ठी में राउत ने दावा किया कि हाल ही में कई निर्वाचित प्रतिनिधियों पर हमले हुए हैं तथा ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं।

साथ ही राउत ने दावा किया कि प्रदेश में सरकार बदलने के बाद उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी। यह बोलते हुए कि उन्हें इस प्रकार के राजनीतिक फैसले के बारे में कोई शिकायत नहीं है, राउत ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार महाराष्ट्र में बिगड़ती कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी लेगी। बता दें कि भारत के चुनाव आयोग द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट को पार्टी का नाम 'शिवसेना' एवं 'धनुष और तीर' चिन्ह आवंटित होने के बाद, राउत ने दावा किया था कि पार्टी के नाम और चिन्ह को "खरीदने" के लिए "2,000 करोड़ रुपये का सौदा" किया गया था। इस विवादित बयान को लेकर संजय राउत के विरुद्ध नासिक के पंचवटी थाने में मुकदमा भी दर्ज हुआ है।

वहीं राउत की चिट्ठी के जवाब में फडणवीस ने कहा, "राउत ने मुझे ऐसा पत्र क्यों लिखा है? सुरक्षा पाने के लिए या सनसनी पैदा करने के लिए? हर दिन झूठ बोलकर उन्हें सहानुभूति नहीं मिलेगी। बिना सबूत के आरोप लगाना गलत है।" इधर, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस विधायक अशोक चव्हाण ने नांदेड़ पुलिस को एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें इल्जाम लगाया गया कि उनकी जासूसी की जा रही है एवं उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अविनाश कुमार को दी गई शिकायत में चव्हाण ने आरोप लगाया कि उनके लेटरहेड एवं जाली हस्ताक्षर के साथ एक पत्र सर्कुलेट किया गया था जिसमें बताया गया था कि वह मराठा समुदाय के लिए आरक्षण के खिलाफ हैं।

वीर सावरकर को भारत रत्न, स्थानीय युवाओं को 80% रोज़गार.., सीएम शिंदे की बैठक में प्रस्ताव पेश

'चाहे संविधान बदल जाए लेकिन हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा भारत', आखिर किस पर भड़के शंकराचार्य?

'विरोधी पार्टियों में कई PM पद के उम्मीदवार है', उपेंद्र कुशवाहा का CM नीतीश पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -