'या तो इमरान खान मारे जाएंगे, या हम..', पाकिस्तान की सियासत में शुरू हुई आर-पार की लड़ाई
'या तो इमरान खान मारे जाएंगे, या हम..', पाकिस्तान की सियासत में शुरू हुई आर-पार की लड़ाई
Share:

इस्लामाबाद: आर्थिक तंगी से बुरी तरह जूझ रहे पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) और सत्तारूढ़ दल के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है। अब पाकिस्तान के गृहमंत्री ने एक विवादित बयान दिया है, जिस पर इमरान खान के समर्थक आगबबूला हो गए हैं। पड़ोसी मुल्क के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा है कि इमरान खान सियासत को उस स्तर पर लेकर चले गए हैं, जहां या तो उनकी हत्या हो सकती है या फिर हमारी। वहीं, इस बयान को लेकर PTI के नेताओं ने कहा है कि इमरान खान की जिंदगी के लिए गठबंधन सरकार खतरा है।

गृह मंत्री सनाउल्लाह ने रविवार (26 मार्च) को एक प्राइवेट टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'इमरान खान अब देश की राजनीति को उस स्तर पर ले गए हैं, जहां दोनों में से सिर्फ एक ही रह सकता है। या तो इमरान खान मारे जाएंगे या हम। PML-N का पूरा वजूद खतरे में है और हम उसके साथ हिसाब बराबर करने के लिए किसी भी स्तर तक जाएंगे। इमरान खान ने सियासत को रंजिश में बदल दिया है। इमरान खान अब हमारे दुश्मन हैं और उनके साथ ऐसा ही सलूक किया जाएगा।

बता दे कि गत वर्ष नवंबर में पंजाब के वजीराबाद में एक रैली के दौरान इमरान खान पर फायरिंग भी हुई थी। इमरान खान ने अपनी हत्या के साजिश के पीछे गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह को जिम्मेदार बताया था।

ताइवान के राष्ट्रपति की अमेरिका यात्रा पर चीन को "जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया" नहीं देनी चाहिए

कनाडा में फिर तोड़ी गई महात्मा गांधी की प्रतिमा, एक सप्ताह में ऐसी दूसरी घटना

हिजाब पहनने वाली पहली अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट जज नादिया काहफ का जन्म सीरिया में हुआ, "इतिहास रचा"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -