रियल लाइफ में बहुत अलग है 'इश्क सुभान अल्लाह' की एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बहुत अलग है 'इश्क सुभान अल्लाह' की एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'इश्क सुभान अल्लाह' में नजर आने वाली एक्ट्रेस ईशा सिंह अपनी हॉटनेस से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हाँ, हाल ही में ईशा सिंह की कुछ हॉट और सेक्सी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी देख सकते हैं इन सभी फोटो में ईशा सिंह अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेर रही हैं और उनकी हॉटनेस का पंचनामा साफ़ दिखाया दे रहा है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है CAUTION: Don’t let a pretty bow fool you ——Thank you for these cute hand crafted hair accessories @bow_bucket

इसमें वह वाकई में बहुत स्वीट नजर आ रहीं हैं. ईशा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड हो जाती हैं. ईशा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो इश्क का रंग सफेद से की थी और इस शो को करने के बाद इन्होंने सीरियल ''एक था राजा एक थी रानी'' में रानी का किरदार निभाया. वहीं इन दोनों ही शोज ने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी. इन दोनों सीरियल में ईशा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई अब दोनों के बाद वर्तमान में ईशा 'इश्क सुभान अल्लाह' में जारा सिद्दीकी का किरदार निभा रही हैं जो बहुत शानदार है.

हाल ही में उन्होंने अपने को स्टार्स के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर कर लिखा है I still remember vividly when I had my first encounter with you- I was all confused and nervous about the fact that how I'm going to put up with this human being, 'isse nahi ban payegi' (pun intended) इस तस्वीर में उनके साथ उनके को-स्टार अदनान नजर आ रहे हैं. फिलहाल शो को बंद करने की डिमांड की जा रही है लेकिन अब तक बंद करने की कोई खबर सामने नहीं आई है.

कोमोलिका की वापसी के साथ टीआरपी लिस्ट में लौट आया 'कसौटी जिंदगी की 2'

Video : नागिन मौनी रॉय ने लगाए लवयात्री के इस गाने पर जोरदार ठुमके

यहाँ उठी शो 'इश्क़ सुभान अल्लाह' को बैन करने की मांग, कहा- 'लेखक को करो गिरफ्तार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -