जल्द शादी कर सकते है पवित्रा-एजाज?

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में शुरू हुए प्यार को एजाज खान तथा पवित्रा पुनिया शायद अब एक नया नाम देने के प्रयास में लगे हैं। हाल ही में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के परिवारवालों से भेंट की, जिसके पश्चात् यह अटकलें लगनी आरम्भ हो गई हैं कि दोनों शीघ्र ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस मध्य एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के पेरेंट्स से अपनी पहली भेंट के एक्सपीरियंस को साझा किया। 

वही एजाज खान का कहना है कि पवित्रा के पेरेंट्स से मिलते वक़्त वह बहुत अजीब फील कर रहे थे तथा उनकी हाथों की हथेली पसीने से गिली हो गई थीं। प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, एजाज खान ने दिल्ली में हुई पवित्रा पुनिया के पेरेंट्स से भेंट पर चर्चा करते हुए कहा कि मैं उनके भाई से मुंबई में पहले ही मिल चुका था। इस बार उनके पेरेंट्स से मिलने की बारी थी। हमने बहुत समय एक साथ बिताया तथा वह बहुत अच्छे थे। मुझे यह बिल्कुल भी महसूस नहीं हुआ कि मैं उनसे पहली बार मिला था।

साथ ही उन्होंने आगे कहा कि शायद हो सकता है कि ऐसा इसलिए था क्योंकि वह मुझे बेहद अधिक बिग बॉस में देख चुके थे। यह भेंट शानदार थी, मगर मैं प्रयास करूंगा कि अगली बार उनके सामने थोड़ा तथा खुलकर सामने आऊं। मेरे हथेली पसीना-पसीना हो गई थीं तथा मैं थोड़ा अजीब भी फील कर रहा था, मगर मैंने पवित्रा से पहले ही बोल दिया कि यदि मुझे चुपचाप देखों तो स्वयं ही आगे आकर बात करने लगना।

'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट को देखने के लिए एक्साइटेड हैं देवोलीना भट्टाचार्जी

गीता कपूर संग जमकर थिरकी शिल्पा शेट्टी, वीडियो देख झूमे फैंस

अपनी शादी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने किया ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -