'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट को देखने के लिए एक्साइटेड हैं देवोलीना भट्टाचार्जी

टेलीविज़न जगत का लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' अब सिर्फ दो सप्ताह दूर है। 2 अक्टूबर से यह शो टेलीविज़न पर प्रसारित होना आरम्भ होगा। कुछ ही दिनों पहले इस शो को पेश किया गया है। इस के चलते मीडिया कुछ पूर्व प्रतियोगियों से रू-ब-रू हुए। शो की होस्ट देवोलीना भट्टाचार्जी ने शो से संबंधित कई बातें बताईं। हम सभी की भांति अभिनेत्री भी इस सीजन को लेकर बहुत उत्साहित है।

अपने एक इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस संग अपने संबंध को लेकर खुलकर चर्चा की। साथ ही उन प्रतियोगियों के बारे में भी बताया, जिन्हें वह सपोर्ट करेंगी। शो के साथ तीसरी बार अभिनेत्री जुड़ी हैं। 'बिग बॉस 13' में देवोलीना भट्टाचार्जी बतौर प्रतियोगी दिखाई दी थीं। तत्पश्चात 'बिग बॉस 14' में यह एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर घर में रही थीं। 'बिग बॉस 15' को इन्होंने पेश किया है। 

वही देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया, "मैं काफी खुश हूं तथा स्वयं को खुशनसीब भी मानती हूं। स्वयं को ऑनर्ड भी महसूस करती हूं। जब तक आप बिग बॉस में आओगे नहीं, जब तक वह संबंध, वह बॉन्ड आप महसूस करोगे नहीं, जब तक आप जानोगे नहीं कि प्रत्येक प्रतियोगी को बिग बॉस क्यों पसंद है। हम क्यों उनसे इतना कनेक्टेड फील करते हैं। मुझे पता है कि यह कलर्स का, बिग बॉस का उसका प्यार है जो प्रत्येक वर्ष यह रिश्ता तथा मजबूत होता जा रहा है एवं आगे बढ़ता जा रहा है। मैं हैप्पी हूं कि मैं भी इसका भाग हूं।" साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उमर रियाज को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। 

गीता कपूर संग जमकर थिरकी शिल्पा शेट्टी, वीडियो देख झूमे फैंस

अपनी शादी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने किया ये बड़ा खुलासा

श‍िल्पा शेट्टी पर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा, कहा- 'रील लाइफ से बाहर निकलकर...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -