अपनी शादी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने किया ये बड़ा खुलासा

टीवी के चर्चित कॉमेडियन शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर प्रत्येक सप्ताह नामी मेहमान सम्मिलित होते हैं, जो स्वयं से संबंधित कई किस्सों पर चर्चा करते हैं तथा कई राज का खुलासा भी होता है। इस बार शनिवार को पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग तथा मोहम्मद कैफ, कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का भाग बने। वीरेंद्र सहवाग पहले भी इस शो में आ चुके हैं, मगर मोहम्मद कैफ पहली बार शो का भाग बने।

वही शो के चलते कपिल शर्मा ने वीरेंद्र सहवाग की यह बोलकर खिंचाई की कि उन्होंने एक बार बोला था कि क्रिकेटर और उनके मित्र युवराज सिंह तथा हरभजन सिंह ने अपनी-अपनी वाईफ से शादी सिर्फ अपनी अंग्रेजी सुधारने के लिए की। कपिल शर्मा बोलते हैं कि वीरू भाई पहले आए थे, तब वीरू भाई ने पिछली बार बड़ा शानदार उत्तर दिया, बोलते है- देखो, मैं या भज्जी या युवी, हम लोगों ने न ऐसी लड़कियों से विवाह किया, जिनके कारण हमारी अंग्रेजी में सुधार हो सके। कपिल ने जैसे ही ये बात समाप्त की, तो सहवाग बोले- हां, उनमें कपिल पाजी भी एक थे।

वही वीरेंद्र सहवाग की ये बातें सुनकर हर कोई हसंने लगा। बता दें कि कपिल देव ने रूमी देव से विवाह किया है। सहवाग की शादी आरती अहलावत से हुई है। दोनों ने वर्ष 2004 में विवाह किया था। सहवाग ने अपने क्रिकेट डेब्यू के तीन वर्ष पश्चात् ही आरती से विवाह कर लिया था। वहीं हरभजन सिंह ने एक्ट्रेस गीता बसरा से विवाह किया है तथा युवराज सिंह ने अभिनेत्री हेजल कीच से शादी की है।

श‍िल्पा शेट्टी पर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा, कहा- 'रील लाइफ से बाहर निकलकर...'

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट लिस्ट: करण कुंद्रा से लेकर उमर रियाज तक बनेंगे सलमान के शो का हिस्सा

भारती-हर्ष को मिली बेल दिखाती है हाई प्रोफाइल वाले आरोपी आसानी से छूट जाते है: NCB

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -