गीता कपूर संग जमकर थिरकी शिल्पा शेट्टी, वीडियो देख झूमे फैंस
गीता कपूर संग जमकर थिरकी शिल्पा शेट्टी, वीडियो देख झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज करती हुई दिखाई दे रही हैं। शिल्पा की शो में को-जज गीता कपूर तथा अनुराग बासु के साथ स्पेशल बॉन्डिंग हमेशा ही देखने को मिलती है। शिल्पा शेट्टी ने अब सुपर डांसर 4 के मंच से गीता कपूर संग डांस करते हुए एक नया वीडियो साझा किया है। वीडियो में शिल्पा एवं गीता दोनों ही एक दूसरे के साथ खूब एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

वही शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गीता कपूर के साथ ट्रेंडिंग वायरल गाना 'मन‍िके मगे हिते' पर डांस करते हुए रील वीडियो साझा किया है। वीडियो में शिल्पा एवं गीता इस सुपरहिट गाने पर एक दूसरे के साथ डांस स्टेप्स मैच करते हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों के सिजलिंग डांस वीडियो को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। प्रशंसक कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें कि 'मन‍िके मगे हिते' गाना इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है। कई स्टार्स इस गाने पर रील वीडियो बनाने को कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हैं। सुपर डांसर 4 शो में प्रत्येक सप्ताह बॉलीवुड की दिग्गज स्टार्स गेस्ट के रूप में शिरकत करती हैं। इस सप्ताह हेमा मालिनी शो में चार चांद लगाएंगी। शो के एक वीडियो में हेमा मालिनी को स्टेज पर उनकी 1975 की फिल्म प्रतिज्ञा से धर्मेंद्र के जट यमला पगला दीवाना सांग पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। जज शिल्पा शेट्टी ने भी स्टेज पर हेमा मालिनी के साथ जमकर डांस किया।

श‍िल्पा शेट्टी पर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा, कहा- 'रील लाइफ से बाहर निकलकर...'

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट लिस्ट: करण कुंद्रा से लेकर उमर रियाज तक बनेंगे सलमान के शो का हिस्सा

भारती-हर्ष को मिली बेल दिखाती है हाई प्रोफाइल वाले आरोपी आसानी से छूट जाते है: NCB

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -