नशे का व्यापार करते आठ आरोपी गिरफ्तार
नशे का व्यापार करते आठ आरोपी गिरफ्तार
Share:

इंदौर/ब्यूरो। पुलिस ने नशा करने वाले आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नाबालिगों और युवाओं को फ्री में नशा परोस शिकार बनाया जाता था। धार्मिक स्थल की आड़ में नशे का व्यापार गैंग कर रही थी। मामले में आरोपित से पूछताछ की जा रही है।संयोगितागंज थाना पुलिस के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली थी कि संवाद नगर आजाद नगर क्षेत्र से लगे एक धार्मिक स्थल पर कई युवा व वाहन चालक नशा कर रहे हैं।

इस पर अलग-अलग समय पर दबिश देकर नशा करने वालों को पकड़ा गया। आरोपितों ने पूछताछ में अपने नाम वसीम अली, गुलजार खान, नफीस, वसीम, सचिन, सुरेश, उमेश उर्फ कालू बताए। आरोपितों का मेडिकल करवाया गया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्हें नशे की पुड़िया तथा सिगरेट-बीड़ी नायता मुंडला में रहने वाला आसिफ मामा तथा उसके अन्य साथी उपलब्ध कराते हैं।

सूचना मिली कि संवाद नगर दरगाह के पास एक व्यक्ति आटो में नशे की पुड़िया बेच रहा है। इस पर घेराबंदी कर आटो चालक को पकड़ा, उसने अपना नाम आसिफ उर्फ मामा पुत्र सिराज खान निवासी कब्रिस्तान वाली गली नायता मुंडला बताया। उसकी तथा आटो की तलाशी लेने पर दो किलो गांजा व नशे की पुड़िया बरामद हुई।पूछताछ में आरोपित आसिफ ने बताया कि धार्मिक स्थल पर अवैध रूप से रहने वाला बाबा नाबालिगों और युवाओं को पहले फ्री में सिगरेट-बीड़ी में नशीली वस्तु भरकर पीने को देते हैं और जब उन्हें इसकी लत लग जाती है तो हमारी गैंग के पास लेने के लिए उन्हें भेज देता है।

बिग बॉस में जाकर ये काम करना चाहती हैं पूनम पांडे, जानकर उड़ जाएंगे होश

श्री महाकाल लोक की अद्भुत तस्वीरें आई सामने, आज पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

भारत के नक़्शे से गायब कर दिया जम्मू कश्मीर और लद्दाख, तेलंगाना के CM की करतूत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -