बिग बॉस में जाकर ये काम करना चाहती हैं पूनम पांडे, जानकर उड़ जाएंगे होश
बिग बॉस में जाकर ये काम करना चाहती हैं पूनम पांडे, जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर हसीना पूनम पांडे को अंतिम बार कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में देखा गया जहां उन्होंने अपनी हॉट अदाएं दिखाईं। शो में रहने के चलते पूनम ख़बरों में छाई रहीं। इस समय टेलीविज़न का सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ चल रहा है। पूनम पांडे ने इच्छा जाहिर की है कि वो सलमान खान के शो में जाना चाहती हैं। पूनम ने कहा कि यदि उन्हें अवसर प्राप्त हुआ तो वह वहां स्विमिंग पूल में उतरेंगी तथा अपना जलवा बिखरेंगी।

पूनम पांडे ने ‘लॉकअप’ के चलते यार्ड एरिया में बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने नहाया था। हालांकि मेकर्स ने इस फुटेज को एपिसोड में सम्मिलित नहीं किया। ‘बिग बॉस’ को लेकर पूनम ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वह बिल्कुल बिग बॉस के घर में जाना चाहती हैं। आगे उन्होंने कहा, कौन नहीं चाहेगा वहां जाए और ड्रामा करे। अगर उन्हें अवसर प्राप्त हुआ तो वह पूल के अंदर जाएंगी तथा खूब मस्ती करेंगी। अब देखना होगा कि क्या निर्माता वाइल्ड कार्ड के जरिए उन्हें एंट्री देते हैं।

पूनम पांडे 2011 में वर्ल्ड कप के समय से ख़बरों में आई थीं। उन्होंने उस समय खुलासा किया था कि यदि भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वह न्यूड हो जाएंगी। ‘लॉकअप’ में पूनम ने बताया था कि 2011 में उन्होंने पूनम के रूप में अपना करियर आरम्भ नहीं किया था। वह आउटसाइडर थीं तथा छोटी मॉडल थीं। पूनम चाहती थीं कि एक उन्हें एक बड़ा प्लेटफॉर्म मिले जहां वह अपना टैलेंट दिखा सकें। पूनम का कहना था कि आउटसाइडर्स अगर बोल्ड स्टेटमेंट ना दें तो वह ख़बरों में नहीं आते हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस संग फ्लर्ट कर रहे थे कपिल शर्मा, फिर जो हुआ उसे देख लोटपोट हुए फैंस

KBC में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन ने रखी थी ये शर्त, फिर हुई TV पर एंट्री

KBC में कंटेस्टेंट ने कर दी ऐसी हरकत, अमिताभ बच्चन भी रह गे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -