हाफिज सईद के संपर्क में था अलगाववादी नेता, शब्बीर शाह

नई दिल्ली। टेरर फंडिंग के मामले में एनआईए की जाॅंच कार्रवाई का सामना कर रहे डेमोक्रेटिक फ्रीडम पार्टी के और अलगाववादी नेता शब्बीर शाह ने यह मान लिया है कि, वह आतंकी हाफिज सईद से चर्चा करता था। वह उसके संपर्क में था। इस तरह की जानकारी सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि शाह के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र दायर किया जा सकता है। शब्बीर शाह ने पूछताछ के दौरान बताया कि, उसे कार्यों के लिए कमीशन मिलता था।

यह राशि पाकिस्तान के हवाला संचालकों के माध्मय से उसे मिलती थी। शाह को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी कार्रवाई की है। उससे पूछताछ की जा रही है। ईडी ने उसकी जानकारी के आधार पर लगभग 65 लाख रूपए की राशि जब्त कर ली है। उल्लेखनीय है कि, असलम वानी ने भी पाकिस्तान से आए एक करोड़, शाह को देने का खुलासा किया था।

अब शाह और वानी दोनों जेल में हैं। शाह को लेकर जो जाॅंच की गई उसमें जानकारी सामने आई कि वह पाकिस्तान के लोगों के संपर्क में था। उसकी पार्टी जो सूचना प्राप्त करती है उसका केंद्र पाकिस्तान के रावलपिंडी में है। ऐसे में उसे लेकर जाॅंच की गई तो उसकी पार्टी का आईपी एड्रेस पाकिस्तान से मिला। जानकारी सामने आने के बाद, जाॅंच एजेंसीज़ के कान खड़े हो गए और उन्होंने अपनी जाॅंच आगे बढ़ाई। शब्बीर शाह को लेकर आयकर विभाग से जुड़ी जानकारी सामने आई है कि वह इन्कम टैक्स रिटर्न ही नहीं भरता।

अमेरिका ने निजी हबीब बैंक को बंद किया, लगाया 14 हजार करोड़ का जुर्माना

सुरक्षा बलों को मिश्रित सफलता : एक आतंकी ढेर, दूसरा गिरफ्तार

जमात उद दावा के प्रमुख मक्की ने कही जेहाद की बात

PAK चुनाव आयोग में नहीं मिली आतंकी हाफिज सईद को जगह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -