सुरक्षा बलों को मिश्रित सफलता : एक आतंकी ढेर, दूसरा गिरफ्तार
सुरक्षा बलों को मिश्रित सफलता : एक आतंकी ढेर, दूसरा गिरफ्तार
Share:

जम्मू: कश्मीर में आतंकी हमले निरंतर जारी है. इस कड़ी में शनिवार को कश्मीर में दो जगहों पर हमला किया गया. इसमें से  पहला हमला शोपियां में और दूसरा अनंतनाग में किया गया. इन घटनाओं में सुरक्षा बलों को मिश्रित सफलता मिली. जहाँ एक आतंकी को मार गिराया गया. वहीं एक को गिरफ्तार कर लिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों ने शनिवार को कश्मीर में दो स्थानों पर हमला किया था. पहला हमला शोपियां में सेना की गाड़ी पर किया गया था. दूसरा हमले में अनंतनाग में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की थी. जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल शहीद हो गया. वहीं एक अन्य जवान घायल हो गया. आतंकवादियों के यहाँ होने की सूचना पर शोपियां के बारबग में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जिसमें एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है. इस आतंकी का नाम आदिल बताया जा रहा है जिसने हाल ही में हिज्बुल मुजाहिदीन ज्वाइन किया था. उसके पास से कई हथियार बरामद हुए है.

बता दें कि सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी लेने पर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी थी जो बाद में मुठभेड़ में तब्दील हो गई. जिसमें इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक अन्य आतंकवादी तारिक अहमद को मार गिराया. ख़ास बात यह है कि जिस जगह पर यह हमला हुआ वह रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षाकर्मियों के साथ होने वाली बैठक स्थल से सिर्फ़ एक किलोमीटर दूर है. जिसे नाकाम कर दिया गया.

यह भी देखें

अनंतनाग में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद दो जख्मी

सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच रफियाबाद में मुठभेड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -