अमित शाह और नड्डा से मिलेंगे दुष्यंत चौटाला, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

अमित शाह और नड्डा से मिलेंगे दुष्यंत चौटाला, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

चंडीगढ़: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने वाले हैं. अगले एक-दो दिन में दुष्यंत चौटाला की दोनों नेताओं से मुलाकात होने की संभावना हैं. इस दौरान कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बातचीत हो सकती है. इसके साथ ही किसानों का मुद्दा भी चर्चा में शामिल किया जा सकता है.

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला अगले एक-दो दिन में गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा चीफ जेपी नाड्डा से मुलाकात कर सकते हैं. इसके साथ ही गठबंधन सरकार के कामकाज और भविष्य के खाके के साथ ही कृषि बिल सहित किसानों के मुद्दों पर भी चर्चा की जा सकती है. जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रमुख दुष्यंत चौटाला दोनों नेताओं से मुलाकात कर मौजूदा सियासी हालात पर भी चर्चा कर सकते हैं. साथ ही भविष्य में भाजपा-जजपा गठबंधन के मुद्दे पर भी विचार-विमर्श हो सकता है. 

इसके साथ ही राज्य सरकार में होने वाली राजनीतिक नियुक्तियों, बरोदा उपचुनाव पर बात हो सकती है. जननायक जनता पार्टी (जजपा) में कृषि विधेयक को लेकर फूट देखने को मिली. दरअसल, जजपा कृषि बिल को लेकर मोदी सरकार के समर्थन में है. हालांकि बीते दिनों जजपा के दो विधायक कृषि बिल के खिलाफ आयोजित किए गए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे. जजपा हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की गठबंधन सरकार में शामिल है. इसके बाद भी दोनों विधायकों ने पार्टी स्टैंड के विरुद्ध जाते हुए कृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लिया. इस मुद्दे पर भी शाह-चौटाला में बातचीत हो सकती है। 

इस देश में मुसलामानों को नहीं है 'रोज़ा' रखने की अनुमति

कंगना Vs बीएमसी मामला: कोर्ट ने संजय राउत से पुछा- किसे कहा था 'हरामखोर' ?

पाकिस्तान की सियासत में आया भूचाल, नवाज़ शरीफ का भाई 'शाहबाज़' गिरफ्तार