कंगना Vs बीएमसी मामला: कोर्ट ने संजय राउत से पुछा- किसे कहा था 'हरामखोर' ?

कंगना Vs बीएमसी मामला: कोर्ट ने संजय राउत से पुछा- किसे कहा था 'हरामखोर' ?

मुंबई: बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना रनौत की, बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई में उनके बंगले के एक हिस्से को गिराए जाने के खिलाफ दाखिल की गई याचिका पर शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत से सोमवार को जवाब मांगा है. इस दौरान तीखी सुनवाई के दौरान अदालत ने उनसे सवाल किया कि उन्होंने 'हरामखोर' शब्द का प्रयोग किसके लिए किया था. 

इस शब्द को लेकर गर्मागर्म बहस भी हुई. बता दें कि अदालत की सुनवाई 3 बजे से फिर आरंभ हो गई है. अदालत ने कंगना के वकील से BMC की कार्रवाई की फाइल और संजय राउत की क्लिप जांच के लिए लाने का आदेश दिया. वहीं इससे पहले कंगना के वकील ने 5 सितंबर के उस ट्वीट को भी अदालत के समक्ष रखने के लिए कहा कि, जिसे लेकर कंगना का दावा है कि उसी के कारण उनका कार्यालय तोड़ा गया ताकि टाइमिंग का पता लग सके।  

वहीं कंगना के वकील बिरेंद्र सराफ ने राउत का एक बयान अदालत में प्ले किया, जिसमें उन्होंने हरामखोर 'शब्द' का इस्तेमाल किया था. इस पर संजय राउत के वकील ने कहा कि मेरे मुवक्किल ने किसी का नाम नहीं लिया है. जिसके बाद अदालत ने इस बयान को रिकॉर्ड करने के बारे में सवाल किया. जिस पर राउत ने कल इस पर हलफनामा दाखिल करने की बात कही.

पाकिस्तान की सियासत में आया भूचाल, नवाज़ शरीफ का भाई 'शाहबाज़' गिरफ्तार

NDA पर शिवसेना का तंज- 'राजग' में अब राम नहीं बचे, उसने अपने दो शेर खो दिए

कृषि कानून के खिलाफ धरने पर बैठे पंजाब के सीएम, बोले- बर्बाद हो जाएगा राज्य का कृषि क्षेत्र