इस मशहूर कपल ने शेयर की अपने नए आशियाने की तस्वीर, देखकर हो जाएंगे खुश
इस मशहूर कपल ने शेयर की अपने नए आशियाने की तस्वीर, देखकर हो जाएंगे खुश
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhand) ने उनके सपनों से खूबसूरत घर की तस्वीर साझा की है। वही अंकिता लोखंडे के नये घर के बारे में जानकर उनके फैंस को उसे देखने की बेताबी हो रही होगी। तो आइये आपको अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) का लग्जरी हाउस दिखा देते हैं। बाहर का व्यू देख कर तो लग्जरी फीलिंग ही आ रही है। बाकी सच तो भीतर की फोटो देख कर ही पता चलेगा। 

वही जीवन में खुशी हो या गम अंकिता लोखंडे जिंदगी की हर अपडेट प्रशंसकों के साथ साझा किया करती हैं। नये घर में कदम रखते ही अंकिता ने प्रशंसकों से उसका बालकनी व्यू साझा कर डाला। तस्वीर में पीले रंग का सूट पहने अंकिता अपने पति विक्की का हाथ थामे दिख रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, जल्द ही। इसके अतिरिक्त उन्होंने घर और हार्ट इमोजी भी बनाई है। तस्वीर साझा करते ही कपल को नए घर की बधाईयां प्राप्त होने लगी हैं। 

वही हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते विक्की जैन ने कहा था कि वो बीते 2 वर्षों से अंकिता लोखंडे के घर में घर जमाई बन कर रहे हैं। कपल ने दो वर्ष पहले ही नया घर ले लिया था, मगर कोरोना महामारी के दौर में घर का काम पूरा नहीं हो सका। इसलिये विक्की को अंकिता के घर में शिफ्ट होना पड़ा था। वैसे अब जो अंकिता का है वो विक्की है तथा जो विक्की का है वो अंकिता का है ही। वही दोनों का ये नया घर देख उनके फैंस बहुत खुश है।

तेजस्वी प्रकाश ने दिखाया अपना साड़ी लुक तो बोले करण कुंद्रा- Dead

मास्को ने ज़ेलेंस्की के साक्षात्कार के प्रसारण के खिलाफ मीडिया को चेतावनी दी

इस मशहूर हसीना ने अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को किया मदहोश, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -