दुर्गा पूजा के लिए पिंक ड्रेस में खूबसूरत नजर आई डायन
दुर्गा पूजा के लिए पिंक ड्रेस में खूबसूरत नजर आई डायन
Share:

इन दिनों टीवी शो नज़र में डायन का किरदार निभा रहीं भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. जी हाँ वह वैसे ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक हॉट एंड सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं. ऐसे में अंतरा बिस्वास के सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लंबी चौड़ी लिस्ट है जो बहुत शानदार है.

वैसे हाल ही में मोनालिसा ने अपनी एक बहुत सेक्सी फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Shubho Maha Ashtami ... #onert #workmodeon #durgapujo #navratri #happy #blessed इस तस्वीर में वह दुर्गा पूजा के लिए तैयार हुईं हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा की दिलकश अदाएं इस तस्वीरमें नजर आ रहीं हैं जो आपका दिल चोरी कर सकती हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा अपनी लेटेस्ट फोटो में फ्लोरल टॉप के साथ पिंक स्कर्ट में नजर आ रही हैं जो बहुत सेक्सी लग रहा है. मोनालिसा ने इस सेक्सी ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज के साथ फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

आप सभी को यह भी बता दें मोनालिसा का शो नजर इन दिनों जमकर टीआरपी बटोर रहा है और इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो में मोनालिसा डायन का रोल निभा रही हैं. और वह बहुत ही खूबसूरत डायन नजर आ रहीं हैं. मोनालिसा बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं और सलमान खान के इस शो से मोनालिसा को काफी पहचान मिली.

हिंदुस्तान के दूल्हे और पाकिस्तान की दुल्हन ने सिनेमाघरों में लगा दी आग, टूट पड़े दर्शक

देसी अवतार में डायन ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

दिखने लगा डायन का असली रंग, लेने वाली है अपने ही बेटे की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -