हिंदुस्तान के दूल्हे और पाकिस्तान की दुल्हन ने सिनेमाघरों में लगा दी आग, टूट पड़े दर्शक
हिंदुस्तान के दूल्हे और पाकिस्तान की दुल्हन ने सिनेमाघरों में लगा दी आग, टूट पड़े दर्शक
Share:

 

बहुचर्चित भोजपुरी फ़िल्म “दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2” बिहार और झारखण्ड में 16 अक्टूबर को बंपर ओपनिंग के साथ रिलीज़ हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्म के साथ में बिहार में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की फिल्म बालम जी लव यू भी रिलीज हुई है. बहरहाल प्रदीप की फिल्म देखने के लिए दर्शक तीजे से पहुंच हैं. कई सिनेमाघर हॉउस फूल चल रहे है.दर्शक फ़िल्म के हर एक एक दृश्य को देख कर तालियां बजाने पर मजबूर हो रहे हैं. 

फिल्म के टाइटल दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2 से ही पता लग रहा हैं कि इसमें एक्शन का भरपूर तड़का हैं. इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और काफी उत्साह के साथ दर्शक फ़िल्म देखने आ रहे हैं. दर्शकों की मानें तो फिल्‍म उनके दिलों में उतर चुकी है. फिल्म में प्रदीप का काफी शानदार अभिनय देखने को मिला हैं. इस फिल्म से एक बार फिर यह साबित हो गया अच्छी कहानी व बेहतरीन अदाकारी, फुल इंटरटेनमेंट पैकेज वाली फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बन जाती है. 

आपको बता दें कि फिल्म पहले ही दिन जबरदस्‍त रही हैं. वितरकों का मानना है कि फिल्‍म दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2’ आने वाले दिनों में और बेहतर कारोबार करेगी. फिल्म के बतौर निर्माता निर्देशक व संगीतकार राज कुमार आर पाण्डे है. फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ में मुख्य भूमिकाओं में प्रदीप पाण्डे चिंटू, मोनालिसा, प्रिया शर्मा, सुरभि शुक्ला और प्रियंका पंडित नज़र आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें...

हिंदुस्तान का दूल्हा, पाकिस्तान की दुल्हन, एक और धमाकेदार टीजर रिलीज

भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचा देगी ये जोड़ी, इस दिन टूटेंगे सारे रिकॉर्ड

सुपरस्टार खेसारी से प्रदीप पांडेय का भिड़ना तय, इस दिन होगा डबल धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -