पुलिस कस्टडी में हँसता हुआ दिखा अंकिता को मारने वाला शाहरुख़, वीडियो वायरल

पुलिस कस्टडी में हँसता हुआ दिखा अंकिता को मारने वाला शाहरुख़, वीडियो वायरल
Share:

सिरफिरे आशिकों की कई कहानी आप सभी ने सुनी होंगी लेकिन इस कहानी ने सभी को हैरान किया हुआ है। जी दरअसल एक सिरफिरे आशिक ने एक नाबालिग लड़की को जिंदा जलाकर मार डाला। लड़के का नाम शाहरुख है, जिसने अंकिता नाम की नाबालिग लड़की को मार डाला। फिलहाल अंकिता की मौत के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें शाहरुख पुलिस कस्टडी में नजर आ रहा है। उसके चेहरे पर न अंकिता की हत्या का मलाल है और न ही कोई पछतावा।

आप देख सकते हैं उसके चेहरे पर केवल एक बेशर्म सी हंसी है जिसको लिए वह मीडिया के कैमरे के सामने मुस्कुरा रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे उसने पूरी प्लानिंग के बाद ही हत्या की। अंकिता की मौत से पूरा झारखंड सिसक रहा है और वहां हर व्यक्ति रोते हुए नजर आ रहा है। जी दरअसल शाहरुख से अंकिता बात नहीं करना चाहती थी लेकिन शाहरुख ने अंकिता का नंबर कहीं से ले लिया था। इसके बाद उसे फोन करके परेशान कर रहा था। अंकिता ने शाहरुख को कई बार समझाया कि मुझे कॉल मत करो, लेकिन वह माना नहीं। अंत में नौबत धमकी तक आ गई।

शाहरुख धमकी देने लगा कि अगर तुम मुझसे बात नहीं करोगी तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। वहीं अंकिता ने शाहरुख की इस हरकत के बारे में परिवार को बताया। हालाँकि इससे पहले परिवार वाले कुछ कर पाते शाहरुख़ ने अंकिता को जिन्दा जला दिया। बीते 23 अगस्त की सुबह 4 बजे शाहरुख अंकिता के कमरे में खिड़की के रास्ते घुस गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

करोड़ों रुपयों की जालसाजी का मामला, जाँच पूरी होने में चाहिए यह जरुरी सुराग

'टीचर ने मेरी बेटी की यूनिफॉर्म उतार दी और उसे अंडरवियर में घर भेज दिया', माँ ने सुनाई दर्दभरी दास्ताँ

बेटी ने खाना देने में की देरी पिता ने कर दी हत्या, सितंबर में थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -