बेटी ने खाना देने में की देरी पिता ने कर दी हत्या, सितंबर में थी शादी
बेटी ने खाना देने में की देरी पिता ने कर दी हत्या, सितंबर में थी शादी
Share:

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ खाना परोसने में हुई देरी पर पिता ने अपनी बेटी 22 साल की बेटी की हत्या कर दी। जी हाँ और बताया जा रहा है 4 सितंबर को ही युवती की शादी होने वाली थी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस (Hapur Police) ने हत्या के आरोपी मोहम्मद फरियाद को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना हापुड़ के बाबूगढ़ इलाके की बताई जा रही है। सबसे हैरानी की बात ये है एक हफ्ते के अंदर 4 सितंबर को ही इस युवती की शादी होने वाली थी।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मोहम्मद फरियाद के 6 बच्चे हैं। वहीं मोहम्मद फरियाद का अपनी 22 साल की बड़ी बेटी रेशमा से खाना परोसने में हुई देरी को लेकर विवाद हो गया। रेशमा ने भी उन्हें पलट कर जवाब दिया। पड़ोसियों का कहना है दोनों के बीच काफी गहमा-गहमी हो गई थी, जिससे गुस्से में तिलमिलाया फरियाद घर में रखे शीशे को काटने वाले ब्लेड को लाया और उससे बेटी पर हमला कर दिया है। ऐसा होने से युवती को काफी गंभीर चोटे हैं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी पिता मोहम्मद फरियाद को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी तरफ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्रा ने कहा कि, 'इस मामले में बाबूगढ़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।' इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

पिकनिक मनाने गए 7 दोस्त,4 की जलप्रपात में डूबने से मौत

सुप्रीम कोर्ट में 'हिजाब मामले' की सुनवाई आज, जज को मिली 'हत्या' की धमकी !

Vivo Y16 4G दमदार बैटरी के साथ होने जा रहा है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -