दुब्बाका विधायक सोलिपेटा रामलिंगा रेड्डी का हुआ निधन
दुब्बाका विधायक सोलिपेटा रामलिंगा रेड्डी का हुआ निधन
Share:

हैदराबाद : हाल ही में सिद्दीपेट जिले के दुब्बाका निर्वाचन क्षेत्र के विधायक सोलिपेटा रामलिंगारेड्डी (57) का निधन हो गया है. इस खबर ने सभी को झकझोर दिया है. जी दरअसल बीते बुधवार आधी रात को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में उन्होंने मौत को गले लगा लिया है. वहीं इस समय उनके निधन की खबर सुनने के बाद से निर्वाचन क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है. सभी इस खबर को जानने के बाद शोक व्यक्त कर रहे हैं. बात करें विधायक के बारे में तो वह काफी समय से बीमार चल रहे थे.

बीते दिनों ही उनके पैर की भी सर्जरी की गई थी. खबरों के अनुसार सर्जरी के बाद ही उनके पैर में संक्रमण हो गया था और इसी के कारण हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में उन्हें एडमिट करवाया गया था. बीते बुधवार आधी रात को उनका निधन हो चूका है. आपको पता हो विधायक के रूप में रामलिंगा रेड्डी चार बार दुब्बाका निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव जीते थे. इसके अलावा रामलिंगा रेड्डी मुख्यमंत्री के के चंद्रशेखर राव के बहुत करीबी थे और उन्होंने साल 2004 में पहली बार चुनाव जीता था. वहीं साल 2008 के उपचुनाव में दोबारा से उन्ही को चुना गया था. इसके बाद साल 2009 में जब उन्होंने चुनाव लड़ा तो उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं फिर उन्होंने साल 2014 और 2019 में हुए चुनाव में लड़ाई लड़ी और लगातार दो बार विधायक बन गए.

आपको पता हो रामलिंगा रेड्डी ने संयुक्त मेदक, जहीराबाद, दुब्बाका, सिद्दीपेट और संगारेड्डी जिले में विभिन्न समाचार पत्रों के लिए भी काम किया था. इसी के साथ रामलिंगा रेड्डी एक पत्रकार नेता के रूप में अनेक आंदोलनों में भाग लिया. जी दरअसल रामलिंगा रेड्डी नक्सली आंदोलन में भी सक्रिय भूमिका में थे और वह दुब्बाका मंडल के चित्तपुर निवासी है. उनकी पत्नी सुजाता, बेटा सतीश रेड्डी और बेटी उदयश्री हैं जो उनके निधन से दुखी हैं. वहीं रामलिंगा रेड्डी के निधन पर मुख्यमंत्री केसीआर और अन्य नेताओं ने भी दुःख जाहिर किया है.

गुंजन सक्सेना बनने के लिए जाह्नवी ने की खूब मेहनत, शेयर किया BTS वीडियो

अब सामने आई दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, खुला बड़ा राज!

अपार्टमेंट वापस आ गई रिया चक्रवर्ती, इस दिन ED करेगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -