गुंजन सक्सेना बनने के लिए जाह्नवी ने की खूब मेहनत, शेयर किया BTS वीडियो

गुंजन सक्सेना बनने के लिए जाह्नवी ने की खूब मेहनत, शेयर किया BTS वीडियो

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर लोग ही नहीं खुद एक्ट्रेस भी एक्साइटेड है. ऐसे में आप जानते ही होंगे फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. अब हाल ही में जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर गुंजन सक्सेना का BTS वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जी दरअसल वीडियो में जाह्नवी की मुलाकात रियल लाइफ गुंजन सक्सेना से होते हुए दिखाई है और वहीं उन्हें उनकी जिंदगी के बारे में भी काफी कुछ पता चलता है. इस वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि गुंजन सक्सेना के रोल के लिए जाह्नवी कपूर ने खूब पसीना बहाया है. इस वीडियो में साफ़ साफ़ नजर आ रहा है कि, 'वे जबरदस्त वर्कआउट कर रही हैं, लगातार दौड़ लगा रही हैं और सैल्यूट करने का तरीका भी सीख रही हैं.' इसके अलावा आप देख सकते हैं खुद रियल लाइफ गुंजन सक्सेना भी जाह्नवी की मेहनत से इंप्रेस नजर आ रही हैं और 'वह कह रही हैं कि जाह्नवी हर परिस्थिति में वैसे ही रिएक्ट कर रही हैं जैसे वो किया करती हैं.'

इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी भी जाह्नवी कपूर की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. वह उन्हें एक डेडिकेटेड लड़की कह रहे हैं. इसके अलावा खुद जाह्नवी कपूर को इस रोल के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है जो उन्होंने बताया है. जी दरअसल एक सीन को याद करते हुए जाह्नवी बताती हैं- ''मुझे एक सीन में काफी दौड़ लगानी थी, लेकिन मुझे इतना भागते हुए देख गुंजन मैंम ने पूछा कि ये मुझ से काफी काम करवाते हैं. इस पर मैं हैरान रह गई. ये बात मुझ से वो इंसान कह रही थीं जिन्होंने खुद असल जिंदगी में इतना दौड़ा है. मैं तो बस एक्टिंग कर रही हूं.' आप देख सकते हैं इस वीडियो में जाह्ववी ये भी कह रही हैं कि 'वे गुंजन सक्सेना को अपने करियर की सबसे करीबी फिल्म मानती हैं. उनकी नजरों में उनका ये रोल भी अलग है और ये कहानी भी सभी को प्रेरणा देने वाली है.' आपको बता दें कि आने वाले 12 अगस्त को इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

अब सामने आई दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, खुला बड़ा राज!

अपार्टमेंट वापस आ गई रिया चक्रवर्ती, इस दिन ED करेगी पूछताछ

मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की याद में शेयर किया ख़ास वीडियो