अब सामने आई दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, खुला बड़ा राज!

सुशांत राजपूत केस में इन दिनों नए नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर भी बातें हो रहीं हैं. अब तक दिशा की मौत सुसाइड मानी जा रही थी लेकिन सुशांत की मौत के बाद दिशा का कनेक्शन एक्टर की मौत से जोड़ा जाने लगा. बीते दिनों ही एक बीजेपी नेता ने कहा था कि 'दिशा और सुशांत दोनों का मर्डर हुआ है.' वहीँ इसके पीछे वजह ये बताई गई थी कि दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को छ‍िपाया गया है. वैसे अब दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है.

आपको बता दें कि दिशा की मौत 9 जून को रात 2 बजे के आसपास हुई थी लेकिन उनका पोस्टमार्टम दो दिन बाद 11 जून को किया गया था. वहीँ अब सवाल यह सामने आ रहा है कि क्या वजह थी जिससे बोरीवली पोर्टमार्टम सेंटर पर ऑटोप्सी दो दिन देरी से की गई. वहीँ ऑटोप्सी के अनुसार सिर में चोट लगना और कई तरह की अप्राकृतिक चोटें दिशा की मौत का कारण बनी थीं. वहीँ दिशा की मौत की वजह चोट लगना कहा गया है क्योंकि वह 14वीं मंजिल से नीचे गिर गई थी. वैसे बीते दिनों ही भाजपा सांसद नारायण राणे ने कहा था, 'दिशा को प्रताड़ि‍त किया गया था. फिर उनका मर्डर किया गया.'

वहीँ बात करें पोस्टमार्टम रिपोर्ट की तो उसमे यह साफ बताया गया है कि दिशा को ग‍िरने की वजह से मल्टीपल इंजरी आई थी और उनके साथ किसी तरह का फ‍िजिकल असॉल्ट नहीं किया गया. इसी के साथ उनके प्राइवेट पार्ट में भी इंजरी जैसी कोई बात नहीं है. बात करें सोशल मीडिया की तो उसमे भी कई तरह की कॉन्सपायरेसी थ्योरीज हैं जो लोग पोस्ट कर रहे हैं.

अपार्टमेंट वापस आ गई रिया चक्रवर्ती, इस दिन ED करेगी पूछताछ

मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की याद में शेयर किया ख़ास वीडियो

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर लता मंगेशकर ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -