अपार्टमेंट वापस आ गई रिया चक्रवर्ती, इस दिन ED करेगी पूछताछ
अपार्टमेंट वापस आ गई रिया चक्रवर्ती, इस दिन ED करेगी पूछताछ
Share:

सुशांत मामले में लगातार कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं. इस केस में इस समय एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम जुड़ा हुआ है और वह काफी समय से बाहर थीं. वहीँ अब वह वापस लौट आई हैं. जी हाँ, हाल ही में ईडी ने एक्ट्रेस से पूछताछ करने का फैसला लिया है और एक्ट्रेस वापस अपने फ्लेट पर लौट चुकीं हैं. बीते दिनों ही पटना पुलिस ने बताया था रिया फरार है. ऐसे में अब जो खबर सामने आई है उसके अनुसार रिया चक्रवर्ती अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट प्राइम रोज लौट आई हैं.

खबरें हैं रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर छुपी हुईं थीं लेकिन अब वह वापस अपने अपार्टमेंट में लौट आई हैं. अब आने वाले 7 अगस्त को रिया ईडी की पूछताछ में भी शामिल हो सकती हैं. बताया जा रहा है इस सिलसिले में ईडी का समन उन्हें पहले ही जा चुका है. इसी के साथ खबरें हैं कि पुलिस इस समय रिया चक्रवर्ती पर अपनी पूरी नजर बनाये हुए हैं. इस समय पुलिस रिया से संपर्क ही नहीं साध पा रही है क्योंकि उनका फोन नहीं लग पा रहा है. अब ऐसे में पुलिस का सवाल है कि वह इस मामले की जांच करे तो करे कैसे? वहीँ इस मामले में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि 'रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह मामले में फरार हैं. रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के संपर्क में हो सकती है मगर पटना पुलिस के संपर्क में नहीं है. हम उनकी तलाश कर रहे हैं.'

इसके अलावा बात करें रिया के बारे में तो वह बिहार पुलिस की जांच से खुश नहीं है. वह इस केस को मुंबई में शिफ्ट करवाना चाहती हैं और उनके वकील ने कोर्ट में इस बारे में दलील दी है. उनका कहना है कि एक ही मामले की जांच दो अलग-अलग जगह नहीं की जा सकती है. अब देखना यह है कि रिया से पूछताछ कब होती है.

बारिश ने मुंबई में मचाई तबाही, यातायात हुए ठप

छात्रों के लिए बड़ी खबर, अब इंटर के विद्यार्थी भी दे सकते है कंपार्टमेंट परीक्षा

आज ही के दिन जापान में उठा था तबाही का सैलाब, साफ़ हो गया था 13 कि.मी. तक का इलाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -