नशीला पदार्थ खिलाकर DTC के बस कंडक्टर ने किया महिला का बलात्कार, मामले में एक गिरफ्तार
नशीला पदार्थ खिलाकर DTC के बस कंडक्टर ने किया महिला का बलात्कार, मामले में एक गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने आज बुधवार (23 अगस्त) को बताया कि दिल्ली परिवहन निगम (DTC) में कार्यरत एक बस कंडक्टर और उसके दोस्त के खिलाफ सरकारी स्वामित्व वाले परिवहन उपक्रम में नौकरी दिलाने के बहाने एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों में से एक को अरेस्ट कर लिया गया है, जबकि दूसरा फरार है, हालाँकि,  उन्होंने यह नहीं बताया कि दोनों में से किस व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि महिला 2021 से राष्ट्रीय राजधानी के तिमारपुर में अकेली रह रही थी, जहां उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी। पुलिस ने कहा कि वह 2014 से 2017 तक DTC में टाइपिस्ट के रूप में कार्यरत थी, उसने कहा कि मां बनने के बाद उसने नौकरी छोड़ दी। पुलिस के अनुसार, आरोपी एक दिन शिकायतकर्ता के आवास पर कोई 'प्रसाद' लाया और उससे कहा कि वह उसे डीटीसी में नौकरी दिलाने में मदद कर सकता है। पुलिस ने कहा कि प्रसाद खाने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई, जिसके बाद आरोपी बस कंडक्टर ने उसके साथ बलात्कार किया। उसने कथित तौर पर इस कृत्य का वीडियो भी बनाया, जिसके जरिए उसने बाद में पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने बताया कि महिला ने घटना की जानकारी आरोपी के एक दोस्त को दी और बताया कि घिनौनी हरकत का वीडियो डिलीट करने के बहाने आरोपी के दोस्त ने भी उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

क्या आपके मोबाइल पर भी आया है Emergency Alert का SMS ? जानिए ये सच है या फर्जी !

बलात्कार करना चाहता था मोहम्मद अब्बास, नाबालिग लड़की ने किया विरोध, तो ईंट से कुचल-कुचलकर मार डाला

साले के स‍िर पर सवार हुआ खून, जीजा को मारने के लिए तलवार लेकर दौड़ा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -