बलात्कार करना चाहता था मोहम्मद अब्बास, नाबालिग लड़की ने किया विरोध, तो ईंट से कुचल-कुचलकर मार डाला
बलात्कार करना चाहता था मोहम्मद अब्बास, नाबालिग लड़की ने किया विरोध, तो ईंट से कुचल-कुचलकर मार डाला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सिलीगुड़ी पुलिस ने 21 अगस्त को एक स्कूली छात्रा की नृशंस हत्या के मामले में मोहम्मद अब्बास नामक 22 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया। यह घटना पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी उपमंडल के माटीगाड़ा में हुई। आरोपी ने नाबालिग के साथ मारपीट करने की कोशिश की, लेकिन जब वह मदद के लिए चिल्लाने लगी तो अब्बास ने ईंट से लड़की का सिर कुचल दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (SoG) और सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के तहत माटीगाड़ा पुलिस स्टेशन की पुलिस ने सिलीगुड़ी के लेनिन कॉलोनी से अब्बास को गिरफ्तार किया है। 

गौरतलब है कि पुलिस ने 21 अगस्त को माटीगाड़ा थाना क्षेत्र के रवीन्द्र पल्ली इलाके में एक सुनसान इलाके से नाबालिग लड़की का शव बरामद किया था। नाबालिग का सिर बेरहमी से कुचला गया था। सामने आया है कि आरोपी अब्बास ने बच्ची पर उस वक्त हमला किया, जब वह स्कूल से घर लौट रही थी। आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करने के इरादे से सुनसान इमारत में ले गया। जब उसने विरोध किया, तो आरोपी ने ईंट से उसका चेहरा कुचल दिया। स्थानीय लोगों ने उसकी चीखें सुनीं और पीड़िता को स्कूल की यूनिफार्म पहने हुए खून से लथपथ पाया। इसके तुरंत बाद पीड़िता ने दम तोड़ दिया। हिन्दू समुदाय से आने वाली पीड़िता एक नेपाली मीडियम स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी।

स्थानीय लोगों के वीडियो बयानों के अनुसार, एक राजू बोस ने कहा कि, 'आज दोपहर,  उसने किसी के चिल्लाने की आवाज सुनी और अपने परिवार को सूचित किया। जब उन्होंने लड़की का शव देखा तो उसके परिवार के सदस्य अपने पड़ोसियों के साथ जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ACP राजेन छेत्री, DCP अभिषेक गुप्ता और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया। इस बीच, पुलिस ने CCTV फुटेज का विश्लेषण करना और स्थानीय निवासियों से बात करना शुरू कर दिया।

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस आरोपियों की पहचान करने में सफल रही। माटीगाड़ा पुलिस और स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (SoG) ने एक तलाशी अभियान चलाया और मोहम्मद अब्बास को सिलीगुड़ी के लेनिन कॉलोनी में उसके ठिकाने से दबोच लिया। गिरफ्तारी के बाद, आरोपी ने जघन्य अपराध करने की बात कबूल कर ली। पुलिस अब यौन उत्पीड़न के पहलू की जांच कर रही है। बाद में 22 अगस्त को उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 

17 वर्षीय नाबालिग लड़की को जबरन बनाया ईसाई, अब पादरी गुलाबन मसीह को काटनी होगी 3 साल की जेल

दोस्तों के साथ मिलकर शख्स ने की नाबालिग प्रेमिका के साथ हैवानियत, 2 दिन बाद ऐसे हुआ भंडाफोड़

एक ठगी ने ले ली हंसते-खेलते परिवार की जान, बच्चों को जहर देकर फंदे पर झूले पति-पत्नी, शारिक-अरशद, फरहान सहित 5 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -