एजाज खान से पूछताछ के बाद एनसीबी ने टीवी कलाकार के घर मारा छापा, जब्त हुई ड्रग्स
एजाज खान से पूछताछ के बाद एनसीबी ने टीवी कलाकार के घर मारा छापा, जब्त हुई ड्रग्स
Share:

मनोरंजन जगत में बीते कुछ दिनों में कई तरह के बदलाव आए है, एनसीबी ने ड्रग्स से संबंधित एक केस में बॉलीवुड अभिनेता तथा बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी एजाज खान को हाल ही में हिरासत में लिया था। अदालत ने एजाज को 3 अप्रैल तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। वही अब एजाज खान के खुलासे के पश्चात् टेलीविज़न स्टार्स भी एनसीबी के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में एनसीबी ने एक टेलीविज़न अभिनेता के घर छापेमारी की है।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के पश्चात् एनसीबी कई स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में इसी प्रक्रिया में टेलीविज़न अभिनेता एजाज खान को हिरासत में लिया गया था, उनसे प्राप्त सुचना के पश्चात् एक और टेलीविज़न अभिनेता के घर (लोखंडवाला) पर एनसीबी ने छापा मारा

एनसीबी ने कल रात मतलब शुक्रवार को मुंबई के लोखंडवाला में एक टेलीविज़न एक्टर के घर पर छापा मारा, जहां पर ड्रग्स जब्त की गई है। टेलीविज़न अभिनेता के साथ एक विदेशी नागरिकता वाली महिला भी रहती थी, किन्तु इस छापे से कुछ मिनट पहले दोनों घर छोड़कर गई चले गए हैं, दोनों की खोज में एनसीबी कर रही है। ये अभिनेता कौन है जिसके घर एनसीबी ने ये छापेमारी की है, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। अब हर किसी निगाह इस पर है कि आखिर ये अभिनेता है कौन।

ख़ुशी से झूम उठी नेहा कक्कड़, अभिनेत्री रेखा है वजह

अमिताभ बच्चन की ‘गुड बाय’ में रश्मिका मंदाना के साथ ये मशहूर टीवी कलाकार भी करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू

बालिका वधु से विक्रांत को मिली थी पहचान, फिर फिल्मों में आए नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -