बूंदाबांदी के कारण अस्त-व्यस्त हुआ इस राज्य का जनजीवन

Jul 22 2021 03:48 PM
बूंदाबांदी के कारण अस्त-व्यस्त हुआ इस राज्य का जनजीवन

विजयवाड़ा: शहर में बुधवार सुबह से लगातार हो रही बूंदाबांदी से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। छोटे व्यापारी बुरी तरह प्रभावित हुए और वे ब्यासंट रोड, गवर्नरपेट और शहर के अन्य हिस्सों में व्यापार नहीं कर सके। शहर में घने बादल छाए रहे और दिनभर बूंदाबांदी जारी रही। बकरीद के त्योहार के कारण सरकार द्वारा घोषित अवकाश के कारण मुख्य सड़कों पर यातायात बहुत कम था। 

वही बूंदाबांदी के कारण कई लोग घरों के अंदर ही रहे। फल, फूल, सब्जियां, कपड़े, जूते, प्लास्टिक के सामान और अन्य उत्पाद बेचने वाले छोटे व्यापारी व्यवसाय नहीं कर सके। ग्राहकों ने ऑनलाइन भोजन प्राप्त करना पसंद किया और होटलों और रेस्तरां से खाद्य पदार्थों का ऑर्डर दिया। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने बंगाल की खाड़ी के ऊपर बनने वाले निम्न दबाव के प्रभाव के कारण तटीय जिलों में 23 जुलाई से सामान्य से भारी बारिश की चेतावनी दी है।

गुंटूर जिले में डेंगू के 103 मामले दर्ज:- मानसून की शुरुआत के साथ, गुंटूर जिले में डेंगू के मामले बढ़ रहे हैं। नल्लाचेरुवु से अब तक 103 मामले सामने आए हैं, चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने डेंगू के लिए हॉट स्पॉट की पहचान की है। उन्होंने कहा कि मामलों के और बढ़ने की उम्मीद है। जब डेंगू और वायरल बुखार के मामले बढ़ रहे हैं, जैसा कि अधिकारियों ने रोगियों को तुरंत रक्त परीक्षण के लिए जाने का सुझाव दिया है, रक्त परीक्षण के लिए प्रयोगशालाओं में लंबी कतारें हैं। पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण गुंटूर शहर की कई सड़कें बारिश के पानी की चादर में डूबी हुई हैं और सड़कों पर नालियां उफन रही हैं।

TMC सांसद शांतनु सेन ने IT मिनिस्टर वैष्णव से छीना अहम दस्तावेज़, फाड़कर उपसभापति की ओर फेंका

ओलंपिक बेसबॉल स्टेडियम में घुसा भालू, मचा हड़कंप

दुबई के मुख्य हवाई अड्डे पर टकराए 2 एयरप्लेन, हुआ ये हाल