दुबई के मुख्य हवाई अड्डे पर टकराए 2 एयरप्लेन, हुआ ये हाल

Jul 22 2021 03:45 PM
दुबई के मुख्य हवाई अड्डे पर टकराए 2 एयरप्लेन, हुआ ये हाल

दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गुरुवार की सुबह कम लागत वाली वाहक फ्लाई दुबई और बहरीन स्थित गल्फ एयर के दो यात्री जेट टैक्सीवे पर एक-दूसरे से टकरा गए, और यह बताया गया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। हवाई अड्डे के एक प्रवक्ता ने कहा: "इसके परिणामस्वरूप, घटना को तेजी से प्रबंधित करने की अनुमति देने के लिए एक रनवे को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था। डीएक्सबी पर संचालन प्रभावित नहीं हुआ था और रनवे को दो घंटे बाद फिर से खोल दिया गया था।

फ्लाईदुबई ने कहा कि किर्गिस्तान जाने वाले बोइंग 737-800 को "मामूली घटना" के बाद स्टैंड पर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा। इसमें कहा गया है कि यात्रियों ने एक और उड़ान भरी, जो छह घंटे बाद रवाना हुई। गल्फ एयर ने कहा कि उसका एक विमान "दूसरी एयरलाइन के एक विमान द्वारा पूंछ पर प्रभाव डाला गया था। गल्फ एयर ने शामिल विमान की पहचान नहीं की, लेकिन कहा कि यह सभी यात्रियों को उनके अंतिम गंतव्य तक फिर से जोड़ने के लिए काम कर रहा था।

कोरोनावायरस महामारी से पहले अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए दुनिया के सबसे व्यस्त हवाई अड्डे दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने कहा कि टक्कर ने उन्हें अपने दो रनवे में से एक को दो घंटे के लिए बंद करने के लिए मजबूर किया। इसने कहा कि बंद से परिचालन प्रभावित नहीं हुआ।

सरकार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए किया वित्तीय सहायता का ऐलान

फिलिस्तीन ने यूरोपीय कंपनियों से किया ये आह्वान

नेवादा में घुसी उत्तरी कैलिफोर्निया के जंगल की आग