अपने पति के बारे में कुछ ऐसा बोल गई टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस
अपने पति के बारे में कुछ ऐसा बोल गई टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री द्रष्टि धामी इन दिनों अपने नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को लेकर सुर्ख़ियों में है. 4 जून को शुरू हुए उनके इस शो के पहले एपिसोड को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. गौरतलब है कि द्रष्टि काफी लम्बे समय से छोटे परदे से दूर थी वह अपने पति नीरज खेमका के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी एन्जॉय कर रही थी अब एक बार फिर उन्होंने टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के जरिये छोटे परदे पर वापसी की है.

द्रष्टि का कहना है कि वह अपने पति के लिए उनका मनपसंद खाना पसंद करती है. बता दे कि द्रष्टि के साथ इस नए शो में आशिकी फेम अभिनेता शक्ति अरोरा, अभिनव शुक्ला और अभिनेत्री अदिति शर्मा मुख्य भूमिका में है. ख़ास बात यह है कि इस शो में अभिनव शुक्ला नेगेटिव भूमिका में है.

द्रष्टि टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'दिल मिल गए' से की थी. इसके बाद वह टीवी के कई शोज में नजर आई जिसमे 'गीत', 'मधुबाला' जैसे सुपरहिट सीरियल शामिल है. आखिरी बार वह अभिनेता अर्जुन बिजलानी के साथ टीवी सीरियल 'परदेस में है मेरा दिल' में नजर आई थी जिसमे उन्होंने नैना बत्रा नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

ख़ास बात यह है कि, द्रष्टि हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है और वह बेहद ही कम अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करती है. इन दिनों वह अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला ऋषि कपूर के साथ काम करने का मौका

World Environment Day : 'मेरे साईं' के अभिनेता ने बताई प्रकृति से जुड़ी ख़ास बातें

'अस्सलाम-ए-इश्कुम...' पर अर्शी खान का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -