इस टीवी एक्ट्रेस को मिला ऋषि कपूर के साथ काम करने का मौका
इस टीवी एक्ट्रेस को मिला ऋषि कपूर के साथ काम करने का मौका
Share:

'पीके', 'लव गेम्स' और 'भेजा फ्राई 2' जैसे फिल्मो में काम कर चुकी टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुखसार रहमान इन दिनों शो 'मरियम खान - रिपोर्टिग लाइव' में नजर आ रही है. इसके अलावा भी रुखसार जल्द ही हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'उरी' में नजर आने वाली है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

इस फिल्म को लेकर वह बेहद उत्साहित है, उनको कहना है कि वह ऋषि कपूर के साथ काम करने के लिए बहुत खुश भी है और नर्वस भी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रुखसार ने कहा कि मैं जो करती हूं, उसके लिए मैं काफी जुनूनी हूं तथा ऐसी अच्छी फिल्में और टीवी शो का हिस्सा बनती हूं जो मुझे व्यस्त रखते हैं, मैं अपने शो 'मरियम खान - रिपोर्टिग लाइव' को लेकर और अपनी फिल्मों को लेकर बहुत उत्साहित हूं.

बता दे कि रुखसार रहमान ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ फिल्म 'याद रखेगी दुनिया' से की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने सरकार, डी, क्नौक आउट, पीके, अल्लाह के बन्दे, दी स्टोनमेन मर्डर, भेजा फ्राई 2, जैसी कई फिल्मों में काम किया है. अब इन दिनों वह छोटे पर्दे पर एक्टिव है. वहीं टीवी की दुनिया में उन्होंने 'और प्यार हो गया' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है.

इन दिनों वह 'मरियम खान - रिपोर्टिग लाइव'' में मुख्य किरदार में दिखाई दे रही है. इस शो में वह माँ की भूमिका में नजर आती है. इस शो में टीवी सीरियल 'नामकरण' फेम अभिनेता जैन इमाम भी मुख्य भूमिका में नजर आते है. बता दें कि 'नामकरण' सीरियल साल 2016 से चल रहा था इस टीवी शो की कहानी महेश भट्ट की फिल्म 'जख्म' से इंस्पायर्ड थी. अब यह शो ख़त्म हो चुका है और अभिनेता जैन इमाम मरियम खान - रिपोर्टिग लाइव में नजर आ रहे है.

ये भी पढ़े

World Environment Day : 'मेरे साईं' के अभिनेता ने बताई प्रकृति से जुड़ी ख़ास बातें

'अस्सलाम-ए-इश्कुम...' पर अर्शी खान का जलवा

'दिल ही तो है' में हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -