Video : टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना हॉट वीडियो
Video : टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना हॉट वीडियो
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री द्रष्टि धामी इन दिनों अपने नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को लेकर चर्चा में है. गौरतलब है कि द्रष्टि ने इस शो के माध्यम से बड़े लम्बे समय के बाद टीवी दुनिया में वापसी की है वह आखिरी बार टीवी के चर्चित शो 'परदेस में है मेरा दिल' में नजर आई थी इसके बाद उन्होंने छोटे परदे से दुरी बना ली थी लेकिन उन्होंने नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' से वापसी कर ली है जिसके चलते वह बेहद उत्साहित है.

इस शो में द्रष्टि के साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता शक्ति अरोरा और अभिनव शुक्ला भी मुख्य भूमिका में होंगे. ख़ास बात यह है कि अभिनेता अभिनव शुक्ल इस शो में नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा भी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अदिति शर्मा भी मुख्य भूमिका में है. गौरतलब है द्रष्टि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है अब हाल ही में द्रष्टि ने एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में द्रष्टि काफी हॉट लग रही है उनका अंदाज़ वीडियो में बेहद ही कातिलाना है.

 

 

 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

ख़ास बात यह है की द्रष्टि का ये खूबसूरत अंदाज़ बड़े दिनों बाद देखने को मिला वहीं उनके फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है. द्रष्टि इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो 'मधुबाला' से मिली है. इस शो के माध्यम से द्रष्टि काफी पॉपुलर हो गई और आज उन्हें घर-घर पहचाना जाता है. इस शो में द्रष्टि के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता विवियन डीसेना मुख्य भूमिका में थे. अब दर्शकों को द्रष्टि के इस नए शो से भी काफी उम्मीदें है.

ये भी पढ़े

रमज़ान में हिना खान ने अपनाया मुस्लिम लुक

टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां बनी एक-दूसरे की सौतन

महज 45 मिनट में ही तैयार हो गई थी रॉयल वेडिंग की खूबसूरत दुल्हन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -