भाजपा सांसद का बड़ा बयान, जम्मू-कश्मीर से साफ होगा 30 साल का आंतकवाद

भाजपा सांसद का बड़ा बयान, जम्मू-कश्मीर से साफ होगा 30 साल का आंतकवाद

 

कोरोना काल में केंद्रीय मंत्री डा. जितेंद्र सिंह ने दावा किया कि कश्मीर में आतंकियों में कोलाहल मचा हुआ है. सुरक्षा बल लगातार उनके पीछे हैं और इस वजह से बहुत दबाव में हैं. केंद्रीय मंत्री ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली गवर्नमेंट आतंकवाद के प्रति जीरो टोलेरेंस की नीति के प्रति कृतसकंल्पित है और इसके रिजल्ट भी सामने आने लगे हैं.

विकास दुबे एनकाउंटर पर बोले भाजपा सांसद- 'सीएम से लेकर PM तक सभी देते हैं अपराधियों को संरक्षण'

कश्मीर में बीजेपी नेता की नृशंस किलिंग पर क्षोभ जताते हुए उन्होंने बताया कि यह भय से भाग रहे आतंकियों की करतूत है और अब वह इस प्रकार के साफ्ट टारगेट तलाश रहे हैं. ये जम्मू कश्मीर में 30 वर्ष से पोषित आतंकवाद अब आखिरी स्टेज में है. केंद्रीय मंत्री ने बताया कि भयानक आतंक से ग्रस्त रहे डोडा और किश्तवाड़ जैसे जिले को अब आतंक से निजात मिलने वाले है. 

कोरोना के इलाज में बेस्ट है भारतीय दवा, महंगी वैक्सीन के सेवन पर ICMR ने दी चेतावनी

विदित हो कि जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद डा. जितेंद्र सिंह ने बताया कि यह शुभ संकेत है, कि अब अलगाववादियों और कथित मुख्यधारा के ग्रुप ने भी अब आतंकियों से दुरी बनाना आरंभ कर लिया है. उन्होंने बताया कि अपनी दोहरी चाल की वजह से अब कश्मीरी नेताओं की पोल खुल चुकी है. क्योकि युवा पीढ़ी अपना भविष्य दाव पर लगाने को राजी नहीं है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन और कोविड-19 के बावजूद जम्मू-कश्मीर में विकास कार्य लगातार जारी हैं. इसी प्रकार डोडा में मेडिकल कालेज और भद्रवाह में हाई एल्टीट्यूड वैक्सीन पर राष्ट्रीय संस्थान का विकास जारी है. वही, अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर में शांति बहाली से आतंकी संगठन तिलमिला गए हैं. शनिवार को आतंकी संगठन तहरीक उल मुजाहिदीन ने कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी से जुड़े नेताओं को संगठन छोड़ने की धौंस दी है. 

कोरोना संक्रमित पाया गया विकास दुबे को कानपुर लाने वाली टीम का कांस्टेबल, मचा हड़कंप

सीएम योगी को प्रियंका ने लिखी चिट्ठी, महिला अफसर ख़ुदकुशी मामले में जांच की मांग

यूपी में लागू होगा लॉकडाउन का नया फार्मूला, हर शनिवार-रविवार रहेगी तालाबंदी