विकास दुबे एनकाउंटर पर बोले भाजपा सांसद- 'सीएम से लेकर PM तक सभी देते हैं अपराधियों को संरक्षण'
विकास दुबे एनकाउंटर पर बोले भाजपा सांसद- 'सीएम से लेकर PM तक सभी देते हैं अपराधियों को संरक्षण'
Share:

भोपाल: कानपुर शूटआउट केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद भी उसे लेकर चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राजनेता ही अपराधियों को संरक्षण देते हैं. इसमें सीएम से लेकर पीएम तक सभी शामिल रहते हैं.

दरअसल, मध्य प्रदेश की रीवा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर बातचीत कर रहे थे. इस दौरान जनार्दन मिश्रा ने कहा कि यूपी पुलिस ने अच्छा किया, जो विकास दुबे को एनकाउंटर में मार दिया. भाजपा सांसद ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा मैं कभी झूठ नहीं बोलता हूं राजनेता ही अपराधियों को संरक्षण देते हैं. जनार्दन मिश्रा ने कहा कि, पीएम से लेकर सरपंच तक ने इस व्यवस्था को जन्म दिया है. इसमें ग्राम पंचायत का सरपंच, MLA, MP, मंत्री, सीएम हो या पीएम ये सभी लोग अपराधियों को टिकट देते हैं और इसका राजनीतिक लाभ उठाते हैं.

जनार्दन मिश्रा ने आगे कहा कि, प्राइमरी स्कूल के मास्टर से लेकर यूनिवर्सिटी के कुलपति तक भी अपराधियों को संरक्षण देते हैं. उन्होंने कहा कि दोष केवल न्यायपालिका या एक सिस्टम में नहीं है, पूरी सामाजिक व्यवस्था में ही खामी है. आपको बता दें कि सांसद जनार्दन मिश्रा अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. पिछले साल उन्होंने एक IAS अधिकारी को जिंदा दफ़न कर देने की धमकी दी थी.

10 विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे पायलट ! क्या 'कमलनाथ' जैसा होगा गहलोत सरकार का हाल ?

अमेरिका में कोरोना से 1.34 लाख लोगों की मौत, पहली बार मास्क पहने नज़र आए राष्ट्रपति ट्रम्प

अमेरिका में उष्णकटिबंधीय तूफान 'फे' के आने से मचा कोहराम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -