कोरोना संक्रमित पाया गया विकास दुबे को कानपुर लाने वाली टीम का कांस्टेबल, मचा हड़कंप
कोरोना संक्रमित पाया गया विकास दुबे को कानपुर लाने वाली टीम का कांस्टेबल, मचा हड़कंप
Share:

कानपुर: गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाने वाली टीम में शामिल एक सिपाही को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. वह शुक्रवार सुबह भौंती हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार था. उसमें विकास दुबे के अतिरिक्त चार अन्य पुलिसकर्मी भी सवार थे. संक्रमित पाया गया सिपाही हादसे में जख्मी भी हुआ था. देर रात आई रिपोर्ट में उसके कोरोना संक्रमित पाए जाने से साथी चार पुलिसकर्मियों और संपर्क में आए अन्य लोगों को भी संक्रमण का खतरा पैदा हो गया है.

उल्लेखनीय है कि कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी विकास दुबे छिपकर मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुँच गया था. उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया था. विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर वापस लाने के लिए यूपी पुलिस और STF की एक टीम भेजी गई थी. किन्तु उज्जैन से विकास को लेकर कानपुर जाते वक़्त वाहन दुर्घटना के बाद भागने का प्रयास करने पर यूपी पुलिस और एसटीएफ ने उसे एनकाउंटर में मार दिया था.

दरअसल, STF की गाड़ी विकास दुबे को उज्जैन से लेकर कानपुर आ रही थी. उसी दौरान कानपुर पहुंचने से पहले ही भौंती गांव के पास हाईवे पर वो कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें विकास दुबे सवार था. इसके बाद विकास ने भागने की कोशिश की, तब पुलिस ने उसे एनकाउंटर में मार गिराया। 

निफ़्टी बना सकता है नया हाई, निवेशक को बेहतर रिटर्न की पूरी संभावना

दो विधायकों को कोरोना ने किया संक्रमित, संपूर्ण ऑफिस हुआ सील

100 साल में सबसे बड़ी मुसीबत है कोरोना, RBI ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -