डॉ हाथी के अंतिम संस्कार में नाराज हुईं बबीता जी
डॉ हाथी के अंतिम संस्कार में नाराज हुईं बबीता जी
Share:

'तारक  मेहता का उल्टा चश्मा' शो से प्रसिद्ध हुए कवि कुमार आजाद उर्फ डॉ हाथी का सोमवार को निधन हो गया। उनके जाने से शो के कलाकार बेहद दु:खी है। डॉ हाथी के साथ काम करने वाले सभी कलाकारों ने उनके प्रति अपनी श्रद्धां​जलि व्यक्त की है। मंगलवार को कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार ​किया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने ऐसी हरकत कर दी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता नाराज हो गईं। 


खबरों के अनुसार, आजाद के अंतिम संस्कार की जो तस्वीरें आई थीं, उनमें कुछ लोग हंसते हुए दिख रहे थे। ऐसे लोगों की हरकत पर मुनमुन दत्ता खूब नाराज हुईं और उन्होंने इन लोगों को खरी—खोटी सुनाई। जानकारी के अनुसार, मुनमुन उर्फ  बबीता जी ने सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों को फटकार लगाते हुए एक पोस्ट ​शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, डॉ हाथी को अंतिम विदाई देते समय लोगों का व्यवहार काफी दु:खदायी था। लोग इस दौरान सेल्फी ले रहे थे, हमारे चेहरे पर फोन की लाइट जला रहे थे। अंतिम संस्कार के दौरान हमारा वीडियो बना रहे थे। ये सब बहुत बेहूदा था। उन्होंने लिखा कि लोगों की ऐसी हरकत बताती है कि वे कितने संवेदनहीन हैं। उन्होंने लिखा कि मैंने देखा कि लोग इस मौके पर हंस रहे थे। 

बता दें कि डॉ हाथी की मौत हार्ट अटैक के कारण सोमवार को हो गई थी। वे केवल 37 वर्ष के थे। उनकी मौत से शो के सभी कलाकार सदमे में हैं और किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह अब उनके बीच नहीं हैं। 

डॉ. हाथी को देखते ही टुनटुन ने की थी हैरान करने वाली भविष्यवाणी

Video : 'तारक मेहता...' की टीम ने डॉ. हाथी को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

8 साल पहले ही मर चुके होते डॉ. हाथी, काम ना मिलने के डर से बढ़ाया वजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -