सर्बिया में चलीं ताबड़तोड़ गोलियों का शिकार हुए दर्जनों लोग, 8 की मौत, कई घायल
सर्बिया में चलीं ताबड़तोड़ गोलियों का शिकार हुए दर्जनों लोग, 8 की मौत, कई घायल
Share:

वाशिंगटन: सर्बिया में ताबड़तोड़ गोलीबारी की बड़ी घटना सामने आई है। बृहस्पतिवार को सर्बिया के बेलग्रेड से सटे एक कस्बे में देर रात हुई गोलीबारी की घटना में कम से कम 8 लोगों की मौके पर ही जानकारी चली गई और 10 लोग घायल जख्मी हो गए। सर्बिया में पिछले 2 दिनों में गोलीबारी की यह दूसरी घटना है। खबरों का कहना है कि हमलावर ने राजधानी के 50 किलोमीटर दक्षिण में स्थित म्लाडेनोवैक शहर में एक स्वचालित हथियार से अंधाधुंध गोलीबारी की। बता दें कि पुलिस 21 वर्षीय संदिग्ध हमलावर की तलाश में जुटी है जो हमले के बाद से फरार है।

तत्काल इस संबंध में कोई विस्तृत जानकारी उपलब्ध नहीं है और पुलिस ने कोई बयान अब तक जारी नहीं हुआ है। जिसके पूर्व बेलग्रेड में बुधवार को 13 साल के लड़के ने अपने पिता की बंदूक का इस्तेमाल कर व्लादिस्लाव रिबनिकर प्राथमिक स्कूल में अंधाधुंध गोलीबारी की थी इसमें उसके 8 सहपाठी और स्कूल का एक गार्ड को भी मार दिया गया। अधिकारियों ने गुरुवार को बंदूक नियंत्रण को बढ़ावा देने पर जोर दिया।

साथ ही पुलिस ने नागरिकों से अपने-अपने हथियारों को सुरक्षित जगह पर रखने तथा बच्चों से दूर रखने का अनुरोध भी किया जा रहा है। पुलिस ने बुधवार को बोला था कि किशोर ने हमले के लिए अपने पिता की बंदूक का उपयोग किया था। वह इसके लिए तकरीबन एक महीने से साजिश रच रहा था। पुलिस का कहना है कि उसने घटना को अंजाम देने के लिए अपनी कक्षा की फोटोज बनाई थीं और उन छात्रों की सूची बनाई थी जिन्हें वह मारना चाहता था।

गजब! माँ की कोख में ही डॉक्टरों ने कर दी बच्चे की ब्रेन सर्जरी

यूक्रेनी सांसद को आया गुस्सा, रूसी नेता पर किया घूसों से वार

WTC Final 2023: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, फाइनल मुकाबले से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -