यूक्रेनी सांसद को आया गुस्सा, रूसी नेता पर किया घूसों से वार
यूक्रेनी सांसद को आया गुस्सा, रूसी नेता पर किया घूसों से वार
Share:

मास्को: रूस (Russia) और यूक्रेन (Ukraine) के बीच तनाव और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसका असर अब दोनों देशों के राजनेताओं पर भी साफ देखने के लिए भी साफ़ मिल रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा है. वीडियो में यूक्रेनी संसद ओलेक्ज़ेंडर मारिकोव्स्की ने एक अज्ञात रूसी प्रतिनिधि को घूंसा मारते हुए भी देख सकते है. ये घटना तब हुई जब, दोनों देश के प्रतिनिधि तुर्किए की राजधानी अंकारा में एक सम्मेलन के बीच हुआ.

 

रूस और यूक्रेन के नेताओं के मध्य घूंसे वाली घटना गुरुवार (4 मई) अंकारा में आयोजित ब्लैक सी इकोनॉमिक कोऑपरेशन (PABSEC) की 61वीं महासभा के बीच हुई है. इस सम्मेलन में काला सागर क्षेत्र के देश आर्थिक, तकनीकी और सामाजिक पर बहुपक्षीय और द्विपक्षीय संबंधों को विकसित करने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए इकाठ्ठा हो चुके थे.
 
रूसी प्रतिनिधि को घूंसे मारा: खबरों का कहना है कि यूक्रेन के विशेष संवाददाता और एक राजनीतिक सलाहकार जेसन जे स्मार्ट ने वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट भी कर दिया है. इस वीडियो को शुक्रवार (5 मई) की सुबह तक 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. वहीं वीडियो को यूक्रेनी संसद ओलेक्ज़ेंडर मारिकोव्स्की ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी पोस्ट भी कर दिया है. न्यूजवीक ने भी मारिकोव्स्की के पोस्ट का हवाला देते हुए इस घटना की सम्पूर्ण जानकारी भी दी है. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि रूसी प्रतिनिधि ने यूक्रेन के झंडे को पहले हाथों से छीन लिया, इसके उपरांत यूक्रेनी संसद ओलेक्ज़ेंडर मारिकोव्स्की घूंसे से रूसी प्रतिनिधि को मारना शुरू कर दिया.

'प्रिय नरेंद्र, तुम्हारा स्वागत करने में बहुत खुशी होगी..', फ्रांस के राष्ट्रपति ने 'हिंदी' में पीएम मोदी को दिया निमंत्रण

WTC Final 2023: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, फाइनल मुकाबले से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज़

जातिगत जनगणना पर लालू और तेजस्वी यादव के अलग-अलग बयान! पटना हाई कोर्ट ने लगाई है रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -