Review: मोटी लड़कियों का दर्द बयां करती है फिल्म 'डबल एक्सएल'
Review: मोटी लड़कियों का दर्द बयां करती है फिल्म 'डबल एक्सएल'
Share:

फिल्म: डबल एक्सएल

कहानी: सोशल मैसेज

निर्देशक: सतराम रमानी

कलाकार: सोनाक्षी सिन्हा, हुम कुरैशी, जहीर इकबाल

कहानी- यह कहानी है हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की जिनका वजन ज्यादा है या फिर सीधे सीधे बोलें तो जो मोटी हैं. जी हाँ और हुमा को स्पोर्ट्स प्रेजेंटर बनना है तो सोनाक्षी को फैशन डिजाइनर लेकिन दोनों की सबसे बड़ी दिक्कत है उनका वजन. जी हाँ, और यह कहा जाता है मोटी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर कैसे हो सकती है और बढ़े हुए वजन के साथ सोनाक्षी को फैशन डिजाइनर बनने में भी दिक्कत आ रही है. ऐसा होने के चलते दोनों अपना दुखड़ा रो रही होती हैं और दोनों की मुलाकात हो जाती है। उसके बाद दोनों एक दूसरे का साथ देती हैं अपने सपनों को सच करने में. फिर क्या वो सपने सच होते हैं. मोटी लड़कियों को किस तरह से बॉडी शेम किया जाता है. यही इस फिल्म में दिखाया गया है.

अब इस एक्ट्रेस ने अपनाया उर्फी जावेद का लुक, देखकर कन्फ्यूज हुए लोग

अभिनय - हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा दोनों ने शानदार काम किया है. दोनों ही अपना वजन 15 से 20 किलो बढ़ाया और वो दिखता है. हुमा कुरैशी तो इस कैरेक्टर में इस तरह से फिट हुई हैं कि आप भूल जाते हैं कि ये अपनी अदाओं से स्क्रीन पर आग लगाने वाली हुमा कुरैशी हैं. आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने भी बढ़े हुए वजन को स्वैग के साथ कैरी किया है. फिल्म में कई सीन्स में दोनों जब अपने मोटापे की वजह से परेशान होती हैं या रोती हैं तो बहुत से लोग जो इस चीज से परेशान हैं वो इनसे रिलेट कर पाएंगे. आपको बता दें कि कुल मिलाकर दोनों ने इन किरदारों में कमाल किया है. वहीं जहीर इकबाल ने भी अच्छा काम किया है. इसी के साथ साउथ के एक्टर महत राघवेंद्र की ये पहली हिंदी फिल्म है और वो काफी क्यूट लगे हैं. उनकी एक्टिंग भी अच्छी है.

हालाँकि फिल्म कई बार अपने मुद्दे से भटक जाती है और किसी और ही एंगल पर चली जाती है. बॉडी शेमिंग वाला एंगल आप जितना उम्मीद करते हैं उतना नहीं दिखता. फिल्म थोड़ी छोटी भी हो सकती है तो और ज्यादा एंटरटेनिंग लगती. हालाँकि इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है कि ये फिल्म एक जरूरी मुद्दे को उठाती है. अब बाकी की कहानी आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगी।

थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनकर निकलीं जाह्नवी कपूर, हो गईं OOPS मोमेंट का शिकार

राखी-शर्लिन की लड़ाई में कूदे राज कुंद्रा, कही चौकाने वाली बात

बिग बॉस के घर में इस हसीना ने पहना हिजाब, देखकर दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -