अब इस एक्ट्रेस ने अपनाया उर्फी जावेद का लुक, देखकर कन्फ्यूज हुए लोग
अब इस एक्ट्रेस ने अपनाया उर्फी जावेद का लुक, देखकर कन्फ्यूज हुए लोग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे हमेशा से ही अपने बेहतरीन अभिनय को लेकर ख़बरों में रही हैं। वो एक खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री हैं। इसके अतिरिक्त राधिका अक्सर अपने बोल्ड स्टाइल के कारण भी प्रशंसकों की पसंदीदा रही हैं। एक बार फिर राधिका का लुक देख प्रशंसक उनके दीवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो राधिका का लुक देख उन्हें उर्फी जावेद भी बुला रहे हैं। 

राधिका आप्टे जितनी जबरदस्त अभिनेत्री हैं उतनी ही स्टाइलिश और खूबसूरत भी हैं। हाल ही में उन्हें नेटफ्लिक्स मूवी 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' के प्रमोशन के लिए फिल्म की पूरी टीम के साथ स्पॉट किया गया। इस के चलते राधिका आप्टे का लुक बहुत हटके था जिसे देख सोशल मीडिया पर लोग बहुत कन्फ्यूज हो रहे हैं। कई लोग अभिनेत्री की तुलना उर्फी जावेद के लुक से भी कर रहे हैं। 

दरअसल, अपनी आगामी फिल्म 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' के प्रमोशन के लिए राधिका आप्टे ने ब्लू डेनिम के साथ बहुत ही बोल्ड डीपनेक ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। राधिका ने अपनी एक बाजू को मेश से ढका हुआ था। अब सोशल मीडिया पर जैसे ही राधिका आप्टे का ये लुक सामने आया वैसे ही लोगों ने उनके लुक को उर्फी जावेद से कॉपी बता दिया। आप उनका ये लुक ऊपर स्लाइड में देख सकते है। वहीं बात यदि फिल्म 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' की करें तो इसमे राधिका आप्टे के अतिरिक्त राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, सिकंदर खेर, भगवती पेरुमल, आकांक्षा रंजन कपूर, सुकांत गोयल एवं जैन मैरी खान भी अहम किरदार में हैं।

मात्र 5,450 रुपए है रुबीना दिलैक की इस साड़ी का दाम

43 साल की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन लगाई आग, कैप्शन ने जीता फैंस का दिल

VIDEO! आपने नहीं देखा होगा टीवी की 'गोपी बहू' का ये अंदाज, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -