राखी-शर्लिन की लड़ाई में कूदे राज कुंद्रा, कही चौकाने वाली बात
राखी-शर्लिन की लड़ाई में कूदे राज कुंद्रा, कही चौकाने वाली बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। जी दरअसल लंबे वक्त से विवादों का हिस्सा बने रहे राज इन दिनों अपने नए-नए लुक से चर्चाओं में रहते हैं। जी दरअसल बिजनेसमैन राज कुंद्रा अडल्ट फिल्म के केस में फंसे हुए हैं। साल 2021 में बिजनेसमैन के खिलाफ ये मामला सामने आया था। उसके बाद 2 महीने तक राज कुंद्रा जेल में भी रहे थे, हालांकि बाद में जमानत पर वो बाहर आ गए। वहीं जिस दिन से राज जेल से बाहर आए हैं, तब से लेकर आज तक उन्होंने अपना चेहरा पब्लिकली नहीं दिखाया है। वह इवेंट्स और पार्टी में तो जाते हैं, लेकिन वहां हमेशा मास्क पहने हुए नजर आते हैं।

आज देवउठनी एकादशी पर भूल से भी ना करें ये काम, होगा महापाप

अब इन सभी के बीच बिजनेसमैन राखी और शर्लिन चोपड़ा की जंग में कूद पड़े हैं। जी दरअसल राखी सावंत ने जबसे शर्लिन के खिलाफ बोलना शुरू किया है तभी से दोनों के बीच की जंग जारी है। वहीं पलटवार करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने भी राखी और उनके बॉयफ्रेंड का जमकर मजाक उड़ाया और अब तक वह मजाक उड़ा रहीं हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अब इन सभी के बीच शर्लिन के एक नए वीडियो पर जिसमें वो राखी सावंत को जमकर खरी-खोटी सुना रही हैं उस पर राज कुंद्रा ने बोला है। इस वीडियो पर राज कुंद्रा ने ट्वीट किया है।

आप देख सकते हैं शिल्पा के पति ने ट्वीट करते हुए शर्लिन के बारे में अपनी राय पेश की है। जी दरअसल राज ने लिखा, ''शर्लिन चोपड़ा वैसे तो ट्वीट के लायक नहीं हैं लेकिन कैसे वो अपनी गलत बात को सही साबित करते हुए लीगल नोटिस भेज रही हैं। उन्होंने खुद अपने पोर्नोग्राफिक कन्टेंट अपलोड किए हैं और अब कह रही हैं कि ये पायरेटेड और वायरल हैं। कोई भी इसे सस्ते में गूगल कर सकता है।' इस तरह राज ने शर्लिन को अपने निशाने पर लिया है।

कोयंबटूर धमाके में बड़ा खुलासा, IS स्टाइल में शरीर को किया शेव और लिखी 'अल्लाह के घर' वाली बात

बोतल में मच्छर भरकर अदालत पहुंचा कैदी, मांग सुनकर उड़े जज के होश

इमरान पर हमले के विरोध में उबला पाकिस्तान, शहर-शहर में बवाल, समर्थकों में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -