थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनकर निकलीं जाह्नवी कपूर, हो गईं OOPS मोमेंट का शिकार
थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनकर निकलीं जाह्नवी कपूर, हो गईं OOPS मोमेंट का शिकार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने नए-नए लुक्स से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। जान्हवी कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और एक्ट्रेस होने के साथ ही वह दमदार फैशन डिवा भी हैं। आप सभी को बता दें कि जाह्नवी कपड़ों के जरिए रॉक करना बखूबी जानती हैं और उनके ड्रेसिंग सेन्स के लोग बहुत दीवाने हैं। अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली जाह्नवी कपूर अपने लेटेस्ट लुक को लेकर फिर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि जान्हवी कपूर ने अपने लेटेस्ट अवतार से फैंस को पूरी तरह हैरानी में डाल दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल इस बार उन्होंने एक ब्लू थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालाँकि यह ड्रेस पहनना उनके लिए जरा भारी पड़ गया। आप देख सकते हैं ड्रेस में जाह्नवी अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखीं, हालाँकि इस ड्रेस में जाह्नवी को ‘ऊप्स मोमेंट’ का भी सामना करना पड़ा। आप देख सकते हैं इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको देखने के बाद कुछ लोग जाह्नवी के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनकी च्वॉइस पर सवाल भी उठा रहे हैं। इसके अलावा कुछ ने जाह्नवी के लुक की तुलना उर्फी जावेद से भी की।

'मैं जैकलीन का फैन हूँ उनके साथ काम करना चाहता हूँ', मशहूर फ्रेंच म्यूजिक निर्माता का बयान

आप सभी को बता दें कि फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने अपनी पिछली ओटीटी फिल्म गुड लक जेरी में अपने प्रदर्शन से फैंस को खूब इंप्रेस किया था। जी हाँ और इस फिल्म के लिए जाह्नवी को खूब तारीफें मिलीं, क्योंकि उन्होंने अपने ऑन स्क्रीन कैरेक्टर के लिए काफी मेहनत की थी। अब एक्ट्रेस थ्रिलर ड्रामा ‘मिली’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

राखी-शर्लिन की लड़ाई में कूदे राज कुंद्रा, कही चौकाने वाली बात

अब इस एक्ट्रेस ने अपनाया उर्फी जावेद का लुक, देखकर कन्फ्यूज हुए लोग

माँ बनने के बाद पति संग वेकेशन पर निकलीं सोनम कपूर, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -